निकाय चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल आज कुरुक्षेत्र में भरेंगे हुंकार, "बदलेगा हरियाणा" रैली का आज होगा आगाज
Advertisement

निकाय चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल आज कुरुक्षेत्र में भरेंगे हुंकार, "बदलेगा हरियाणा" रैली का आज होगा आगाज

29 मई यानी की आज हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा रैली कर हुंकार भरने जा रहे हैं. इस रैली में दिल्ली के सीएम के अलावा पार्टी के कई कार्यक्रत भी शामिल होने जा रहे हैं. इस रैली में केजरीवाल हरियाणा के विकास का अपना मॉडल बताने आ रहे हैं.

निकाय चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल आज कुरुक्षेत्र में भरेंगे हुंकार, "बदलेगा हरियाणा" रैली का आज होगा आगाज

कुरुक्षेत्र: 29 मई यानी की आज हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा रैली कर हुंकार भरने जा रहे हैं. इस रैली में दिल्ली के सीएम के अलावा पार्टी के कई कार्यक्रत भी शामिल होने जा रहे हैं. इस रैली में केजरीवाल हरियाणा के विकास का अपना मॉडल बताने आ रहे हैं. इतना ही नहीं केजरीवाल ने रैली का नाम "बदलेगा हरियाणा" रखा है. इसके जरिये वो वह आम आदमी पार्टी और खुद के लिए भी प्रदेश की जनता से एक मौका मांगेंगे.

वहीं, आप के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता का कहना है कि उनकी रैली को विफल करने के लिए भाजपा, कांग्रेस ने रविवार को ही अपने कार्यक्रम रखे हैं. बावजूद इसके दोनों ही दलों की रैलियों से आप की रैली में अधिक भीड़ जुटेगी. रैली के बाद मुख्यमंत्री अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करेंगे. रैली में अरविंद केजरीवाल, पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक तंवर समेत कई बड़े नेता शामिल होने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: नया सप्ताह क्या खास लेकर आ रहा है इन 12 राशि वालों के लिए! जानें, किसका खुलेगा किस्मत का दरवाजा

बता दें कि हरियाणा में कुल 46 शहरों में चुनाव होने वाले हैं जिनमें से 18 नगर परिषद और 28 नगर पालिकाएं शामिल हैं. पंजाब चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद आप सरकार अब हरियाणा नगर निकाय चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने जा रही है. सुशील गुप्ता ने आगे कहा कि हरियाणा में कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे से मिली हुई हैं. अब वहां जनता ने आप को चुनने की ठान ली है. केजरीवाल की रैली के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ता ने अब तक 200 से ज्यादा बैठकें कर चुके हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुरुक्षेत्र रैली को लेकर पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. 2024 विधानसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है. इसको लेकर आप पार्टी का कहना है कि हरियाणा के कार्यकर्ता और जनता आप को जीत दिलाने की ठान ली है. जिसका आगाज 29 मई में कुरुक्षेत्र से होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news