Arvind Kejriwal Summons: आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है. क्योंकि, क्राइम ब्रांच की टीम अरविंद केजरीवाल को इन्वेस्टीगेशन जॉइन करने के लिए नोटिस देने उनके आवास जब मर्जी पहुंच सकती है. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कोंफ्रेंस करके बीजेपी के ऊपर 7 विधायकों को 25-25 करोड़ में खरीदने का आरोप लगाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के साथ दिल्ली की मंत्री आतिशी को भी जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया जाएगा. आतिशी ने ही बीते सोमवार को मीडिया के सामने ब्यान देकर बीजेपी पर आरोप लगाया था और कहा था कि समय आने पर सबूत भी देंगे. आतिशी ने इस पूरे मामले को 'ऑपेरशन लोटस 2.0' का नाम दिया था. दरअसल, इससे पहले भी आम आदमी पार्टी बीजेपी पर उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगा चुकी है.


ये भी पढ़ेंः Delhi News: CM केजरीवाल के घर नोटिस देने पहुंची क्राइम ब्रांच, लौटी बैरंग, जानें वजह


गौरतलब है कि इस बाबत आम आदमी पार्टी ने बीजेपी नेता शेर सिंह डागर का एक स्टिंग भी जारी किया था. इसके बाद बीजेपी ने शेर सिंह डागर को पार्टी से निकाल दिया था. आम आदमी पार्टी के द्वारा दुबारा आरोप लगाने के बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सांसद रमेश बिधूड़ी, सांसद प्रवेश वर्मा और मनोज तिवारी समेत अन्य नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर पूरे मामले की जांच की मांग की थी. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बीजेपी नेताओं की मांग पर पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है.


(इनपुटः असाइमेंट)