Bharat Jodo Yatra को लेकर रंजीत चौटाला बोले- BJP को ऐसी यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ता
Advertisement

Bharat Jodo Yatra को लेकर रंजीत चौटाला बोले- BJP को ऐसी यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ता

हरियाणा सरकार के बिजली मंत्री ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि भाजपा को राहुल गांधी या भारत जोड़ो यात्रा जैसी किसी यात्रा से फर्क नहीं पड़ता. वहीं उन्होंने कहा कि 2024 में केंद्र और हरियाणा में भाजपा की ही सरकार बनेगा.

Bharat Jodo Yatra को लेकर रंजीत चौटाला बोले- BJP को ऐसी यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ता

विजय राणा/चंडीगढ़: हरियाणा सरकार के बिजली मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी या किसी यात्रा से भाजपा को फर्क नहीं पड़ता. भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. अगले चुनाव में भी केंद्र और हरियाणा में भाजपा की ही सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें: रोजगार के मुद्दे पर हुड्डा बोले- झूठ बोल रही सरकार, CM ने कहा सिर्फ 6-8% बेरोजगारी

 

बता दें कि एक तरफ जहां नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ई टेंडरिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकारी टेंडर केंद्रीय सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है. वहीं दूसरी ओर प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला नहीं ईटेंडरिंग की तारीफ करते हुए कहा कि यह तो भ्रष्टाचार रोकने के लिए सबसे अच्छा काम है. इसमें सारा काम पारदर्शिता के साथ होता है, जिसके रेट सबसे ठीक होंगे. उसे कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा और यह काम सबके सामने होता है.

पंचायतों के अधिकार कम किए जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह काम अकेले किसी मंत्री के हाथ में नहीं होता. बल्कि मुख्यमंत्री सब मंत्रियों और विधायकों से चर्चा के बाद ही ऐसे फैसले लेते हैं. 

वहीं पूर्व मंत्री मांगेराम बेटे की आत्महत्या के मामले में उन्होंने कहा कि उन्हें फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन अगर ऐसा कुछ हुआ है तो इस मामले में कानून अपना काम करेगा. 

साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की बयानबाजी के बारे में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बातों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा में किसी तरह की कोई घबराहट नहीं है. यह हर व्यक्ति की मानसिकता होती है कि वह किसी बात को कैसे कहेगा. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि इस तरह की बातों से या यात्राओं से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा. न तो भाजपा की ताकत पर कोई फर्क पड़ेगा और न ही लोगों के बीच भाजपा के प्रति लगाव को कोई फर्क पड़ेगा. भाजपा सिर्फ देश की बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और लोगों का प्यार भाजपा को मिल रहा है. भाजपा अगले चुनाव में भी हरियाणा और केंद्र में सरकार बनाएगी.

Trending news