Bhiwani News: सर्दी के साथ-साथ बढ़ने लगीं चोरी की वारदातें, व्यापारियों ने बंद की दुकानें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2022043

Bhiwani News: सर्दी के साथ-साथ बढ़ने लगीं चोरी की वारदातें, व्यापारियों ने बंद की दुकानें

Bhiwani News: 15 दिन पहले भिवानी के नया बाजार व किरोड़ीमल मंदिर के पास चोरों ने दुकान पर चोरी कर लाखों रूपयों का सामान चुरा लिया था. इसके बाद अन्य दुकानों में भी चोरों ने सेंधमारी कर नगदी व अन्य सामान पर अपना हाथ साफ किया था.

Bhiwani News: सर्दी के साथ-साथ बढ़ने लगीं चोरी की वारदातें, व्यापारियों ने बंद की दुकानें

Bhiwani News: भिवानी में सर्दी में दिनों दिन बढ़ती चोरी की वारदातों से परेशान व्यापारियों का गुस्सा आज फूटा, जिसके रोष स्वरूप उन्होंने प्रतिष्ठानों को बंद रखा तथा चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की. व्यापारियों ने चोरी हुए सामान को बरामद करने तथा शहर में गश्त बढ़ाने जाने की मांग की. व्यापारियों के रोष को देखते हुए मौके पर भिवानी के पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला एवं नगर परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप पहुंचे, जिनके आश्वासन के बाद व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोलीं. साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि शहर में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया गया तो वे प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे.

15 दिन पहले लाखों ले उड़े थे चोर
बता दें कि 15 दिन पहले भिवानी के नया बाजार व किरोड़ीमल मंदिर के पास चोरों ने दुकान पर चोरी कर लाखों रूपयों का सामान चुरा लिया था. इसके बाद अन्य दुकानों में भी चोरों ने सेंधमारी कर नगदी व अन्य सामान पर अपना हाथ साफ किया था. इस घटना के बाद व्यापारियों ने पास के थाने में जाकर चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इससे क्षुब्ध व्यापारियों ने गुरुवार को अपना रोष जाहिर किया तथा बाजार को बंद रखा. कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि शहर में आरजकता का माहौल बना हुआ है. आए दिन चोरी, डकैती, लूटमार, छीना-झपटी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जिसपर पुलिस प्रशासन को अंकुश लगाना चाहिए ताकि व्यापारियों के समक्ष परेशानियां खड़ी ना हों. उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर बंद खोल दिया गया है.

ये भी पढ़ें: दोस्त की गाड़ी को गार्ड नहीं दी सोसायटी में एंट्री, युवकों ने की मारपीट

प्रशासन ने मांगा तीन दिन का समय
वहीं, भिवानी नगर परिषद के चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप ने कहा कि प्रशासन ने तीन दिन का समय मांगा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा तथा व्यापारियों के पैसे बरामद किए जाएंगे. इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि अगर 23 दिसंबर तक कार्रवाई नहीं हुई तो वो सामाजिक संगठनों और व्यापारियों के साथ बैठक कर फिर से आंदोलन करने पर बाध्य हो जाएंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news