Chandigarh News: सीट शेयरिंग के बाद बोले भूपेंद्र हुड्डा, करूंगा AAP के लिए प्रचार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2126092

Chandigarh News: सीट शेयरिंग के बाद बोले भूपेंद्र हुड्डा, करूंगा AAP के लिए प्रचार

पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बातचीत में हरियाणा सरकार के बजट पर तंज कसते हुए कहा कि बजच पूरी तरह से फेल हैं. इसमें लोगों के लिए किसी तरह की कोई नहीं दी गई है, जिससे लोगों को फायदा पहुंच सके. 

 

Chandigarh News: सीट शेयरिंग के बाद बोले भूपेंद्र हुड्डा, करूंगा AAP के लिए प्रचार

Chandigarh News: बजट को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बजट पूरी तरह से फेल है. इस बजट में किसी के लिए कोई भी राहत नहीं दी गई है, जिसे लोगों को फायदा हो या प्रदेश की तरक्की हो. 

हरियाणा सरकार ने सिर्फ कर्ज लिया है-हुड्डा
उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश पर कर्ज बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में पैदा होने वाले हर बच्चे पर कई लाख रुपए का कर्ज होता है. वहीं पूरा प्रदेश कर्ज में डूब चुका है, लेकिन सरकार का इस और ध्यान नहीं है. सरकारें कर्ज लेतीं हैं तो उसे प्रदेश की तरक्की और अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. वहीं हरियाणा पर कर्ज कई लाख करोड़ का हो चुका है, लेकिन तरक्की कहीं नजर नहीं आती. जब हमारी सरकार थी तब हमने बहुत से कॉलेज बनवाएं,  यूनिवर्सिटी बनवाई, मेट्रो प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाया और भी कई विकास कार्य किए, लेकिन इस सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं किया है. सिर्फ कर्ज लिया है. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा हेड कांस्टेबल के हत्यारे दिल्ली से गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे दबोचा बदमाशों को

सीट शेयरिंग पर कही ये बात 
वहीं किसानों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सरकार कह रही है उन्होंने किसानों के कर्ज का ब्याज माफ कर दिया है, अगर किसानों को राहत देनी थी तो उनका कर्ज माफ किया जाता सरकार की इस घोषणा से किसानों को कोई खास फायदा नहीं होगा. हरियाणा लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट आम आदमी पार्टी को दी गई है. इसको लेकर पार्टी हाई कमान की बैठक हुई और उसमें यह तय किया गया. हालांकि, आम आदमी पार्टी तीन सीटें मांग रही थी, लेकिन उसे एक सीट पर मना लिया गया. साथ उन्होंने कहा कि गठबंधन फाइनल होने के बाद अब वह कुरुक्षेत्र जाकर आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

Input- VIJAY RANA

Trending news