Bigg Boss 16: छोटे भाईजान के नाम से मशहूर Abdu Rozik बनेंगे शो के पहले कंटेस्टेंट, इस वीडियो ने बनाया था रातों रात स्टार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1371896

Bigg Boss 16: छोटे भाईजान के नाम से मशहूर Abdu Rozik बनेंगे शो के पहले कंटेस्टेंट, इस वीडियो ने बनाया था रातों रात स्टार

Bigg Boss 16: हर साल की तरह इस बार 1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 का आगाज होने जा रहा है. इसी के साथ सलमान खान ने शो पहले कंटेस्टेंट के नाम का भी ऐलान कर दिया है. शो के पहले कंटेस्टेंट इंटरनेट सेंसेशन है.

Bigg Boss 16: छोटे भाईजान के नाम से मशहूर Abdu Rozik बनेंगे शो के पहले कंटेस्टेंट, इस वीडियो ने बनाया था रातों रात स्टार

Bigg Boss 16: पिछले कई दिनों से बिग बॉस में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट लिस्ट का फैंस इंतजार कर रहे थे. आखिरकार, बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट सामने आ चुकी है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शो के एक कंटेस्टेंट काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं छोटे भाईजान के नाम से मशहूर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की.

इंटरनेट सेंसेशन अब्दु ने आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान (Salman Khan) का भी दिल जीत लिया है और इसी वजह से छोटे भाईजान के नाम से दुनियाभर में मशहूर अब्दु को बिग बॉस के सीजन 16 में जगह दी गई है और अब्दु रोजिक इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट होने वाले है. इसका ऐलान बीते मंगलवार को प्रमोशनल इवेंट में किया गया है.

ये भी पढ़ेंः ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में दिल्ली के ये खास व्यंजन बढ़ाएंगे मेहमानों का स्वाद

प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब सलमान ने छोटे भाईजान को स्टेज पर पेश किया तो वो सलमान की फिल्म 'दबंग' के फेमस डायलॉग "स्वागत नहीं करोगे हमारा" से एंट्री की.

कौन हैं अब्दु रोजिक?

शायद ही आप लोग जानते होंगे कि अब्दु रोजिक के नाम दुनिया के सबसे छोटे सिंगर (World’s Smallest Singer) का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज है. इतना ही नहीं अब्दु रोजिक सिंगर के साथ रैपर, बॉक्सर, म्यूजिशियन और ब्लॉगर है. यूट्यूब पर उनका अवलोद मीडिया (Avlod media) नाम का एक चैनल भी है और यूट्यूब पर लाखों फैंस उन्हें फॉलो करते है. अब्दु रोजिक तजाकिस्तान का रैप सॉन्ग गाकर दुनियाभर में अपनी एक अलग जगह बनाई थी.

इस बीमारी से पीड़ित हैं अब्दु

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, 18 साल के अब्दु रोजिक का जन्म 2003 में ताजिकिस्तान के पंजाकेंट जिले के गिशदरवा गांव में एक माली के परिवार में हुआ था. अब्दु रिकेट्स नाम की बीमारी से पीड़ित है और घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उनके माता-पिता उनका इलाज नहीं करवा सके. 16 साल की उम्र में रोजिक का वजन महज 12 किलो था.

ये भी पढ़ेंः Dada Saheb Phalke Award: 10 साल की उम्र में रखा था फिल्मों में कदम, एक्टर से भी ज्यादा लेती थीं फीस

ऐसे बने इंटरनेट सेंसेशन

बता दें कि अब्दु रोजिक के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. एक रैप से मशहूर होने वाले अब्दु ब्लॉगर और रैपर बैरन के साथ काम करते हैं. लेकिन, पिछले साल अब्दु रोजिक उस वक्त चर्चा में आए थे जब उनकी लड़ाई उनके राइवल Hasbulla Magomedov से हुई थी और लड़ाई का उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. ये वहीं, वीडियो था जिसने अब्दु रोजिक को रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था.

1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है बिग बॉस 16

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर, 2022 को कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा. इसको लेकर सलमान खान ने कहा कि इस बार 'वीकेंड का वार' शनिवार और रविवार के बजाय हर हफ्ते शुक्रवार और शनिवार को होगा.

Trending news