Poster Controversy: BJP पार्षद मुनेश डेढा ने फाड़े छठी मैया की तस्वीर वाले पोस्टर, AAP ने लगाया अपमान का आरोप
Advertisement

Poster Controversy: BJP पार्षद मुनेश डेढा ने फाड़े छठी मैया की तस्वीर वाले पोस्टर, AAP ने लगाया अपमान का आरोप

विधायक कुलदीप कुमार ने बताया कि दिल्ली सरकार ने छठ महापर्व के लिए पूरी दिल्ली में 1000 से ज्यादा आर्टिफिशियल घाट तमाम जगहों पर बनवाए थे, ताकि पूर्वांचल समाज सुविधा के अनुसार भगवान सूर्य को अर्घ्य दे सके, लेकिन भाजपा की पार्षद ने होर्डिंग-पोस्टर फाड़कर उनकी आस्था का अपमान किया.

Poster Controversy: BJP पार्षद मुनेश डेढा ने फाड़े छठी मैया की तस्वीर वाले पोस्टर, AAP ने लगाया अपमान का आरोप

AAP MLA Kuldeep Kumar PC: आस्था का महापर्व छठ सोमवार को संपन्न हो गया, लेकिन दिल्ली में छठ घाटों को लेकर राजनीति पीक पर है. बीते दिन छठी मैया की तस्वीर वाले पोस्टर-होर्डिंग फाड़े जाने के बाद बीजेपी और आप आपने सामने आ गए.

दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्वांचल समाज के महापर्व छठ पर कोंडली वार्ड नंबर 193 से भाजपा निगम पार्षद मुनेश डेढा घाट पर लगे सूर्य भगवान और छठी मैया के पोस्टर फाड़े जाते हुए दिखाई दे रही हैं. आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्वांचल समाज के अध्यक्ष संजीव झा और कोंडली विधानसभा के विधायक कुलदीप कुमार ने मीडिया के सामने ये वीडियो दिखाते हुए पार्षद पर छठी मैया का अपमान करने का आरोप लगाया.

fallback

विधायक ने कहा कि बीजेपी के दिमाग पर सत्ता का नशा चढ़ गया है और वो अपने आपको भगवान से ऊपर मान बैठे हैं. निगम के पार्षद ने पहले आयोजन समिति के पोस्टर और फिर छठी मैया और सूर्य भगवान की तस्वीर वाले पोस्टर फाड़कर पूर्वांचल और मिथिलांचल वासियों की आस्था का अपमान किया.

कुलदीप कुमार ने बताया कि दिल्ली सरकार ने छठ महापर्व के लिए पूरी दिल्ली में 1000 से ज्यादा आर्टिफिशियल घाट तमाम जगहों पर बनवाए थे, ताकि पूर्वांचल समाज और छठव्रती सुविधा के अनुसार भगवान सूर्य को अर्घ्य दे सके, लेकिन भाजपा की पार्षद ने होर्डिंग और पोस्टर फाड़कर उनकी आस्था का अपमान किया.

अपने पोस्टर फाड़ने पर तमतमाईं पार्षद 
उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी जो खुद को पूर्वांचल समाज का हितैषी बताते हैं, आखिर अब वह इस मुद्दे पर क्यों नहीं बोलते? क्यों अपने पार्षद के खिलाफ किसी तरीके की कार्यवाई नहीं करते. कुछ समय पहले सांसद रमेश बिधूड़ी का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पूर्वांचल समाज के लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नजर आए थे.

जब इस बारे में पार्षद मुनेश से बात की गई तो उन्होंने कहा, मेरे क्षेत्र में 8 घाट हैं. सफाईकर्मियों ने बहुत नेहनत कर उनकी सफाई की थी. सभी पार्षद अपने क्षेत्र में अपने पोस्टर लगाते हैं. उन्होंने भी आठों घाटों पर अपने पोस्टर लगवाए थे. उन्होंने आप पर आरोप लगाया कि घाटों से उनके पोस्टर हटाकर सरकार ने अपने होर्डिंग-पोस्टर लगवा दिए. पार्षद ने कहा कि एक घाट को बनाने के लिए केंद्र सरकार दिल्ली सरकार को ढाई लाख रुपये देती है, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हर घाट पर 15 से ज्यादा पोस्टर लगे हुए थे. पार्षद ने गन्दी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

इनपुट : राजकुमार भाटी 

 

 

Trending news