Chandigarh News: अवैध शराब से हुईं मौतों को लेकर AAP ने बोला हमला, कांग्रेस और JJP नेता पर लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1957655

Chandigarh News: अवैध शराब से हुईं मौतों को लेकर AAP ने बोला हमला, कांग्रेस और JJP नेता पर लगाए ये आरोप

Chandigarh News: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने मनोहर सरकार पर हमला बोला है. अनुराग ने आरोप लगाए हैं कि यह काम सरकार की सांठगांठ से हो रहा है.

 

Chandigarh News: अवैध शराब से हुईं मौतों को लेकर AAP ने बोला हमला, कांग्रेस और JJP नेता पर लगाए ये आरोप

Chandigarh News: यमुनानगर में जहरीली शराब से अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 3 लोगों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. मामले में अब तक 13 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं इसको लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने मनोहर सरकार को घेरा है.

अनुराग ढांडा ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि पूरे हरियाणा में सरकार की सांठगांठ से अवैध शराब का कारोबार चल रहा है. इस केस में कांग्रेस नेता मांगेराम मारूपुर और जेजेपी नेता के बेटे की गिरफ्तारी होनी चाहिए. इनकी सांठगांठ से शराब का कारोबार चल रहा था.

ये भी पढ़ें: Rohtak Crime News: मोहित की हत्या मामले ने पकड़ा तूल, ग्रामीणों ने रोड जाम कर जताया रोष

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में बड़े स्तर पर शराब घोटाला हो रहा है. यह शराब घोटाला हजारों करोड़ रुपये का है. नकली शराब से अभी तक दो जिलों के लोग प्रभावित हुए हैं. अभी देखना है कि कितने जिलों में मौत का कारोबार चल रहा था. शराब घोटाले में मृत लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसको संगठित तरीके से अंजाम दिया गया था.

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में खुलेआम नकली शराब बिक रही है, नकली शराब की होम डिलीवरी तक हो रही है. इससे पहले भी सोनीपत और पानीपत के मामले को हरियाणा की भाजपा सरकार ने दबाने का काम किया था. खट्टर सरकार युवा पीढ़ी को नशे में डुबा रही है और प्रदेश की महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में सरकार और माफिया की मिलीभगत से अवैध ठेके चल रहे हैं. नेताओं के संरक्षण में नकली शराब की फैक्ट्रियां चल रही हैं.

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार की नीति से युवा शिक्षित नहीं शराबी बन रहा है. शराब घोटाले की वजह से गई जानों की जिम्मेदार खट्टर सरकार है. उन्होंने कहा कि इस मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करवाई जानी चाहिए, ताकि दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जा सके. वहीं सरकार में बैठकर ऐसे कारोबारियों को संरक्षण देने वाले आरोपी बेनकाब हो सकें.

Input: Vijay Rana/Kulwant Singh

Trending news