मनोहर सरकार का बड़ा फेरबदल, देर रात इन 12 IPS अधिकारियों के हुए तबादले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1595700

मनोहर सरकार का बड़ा फेरबदल, देर रात इन 12 IPS अधिकारियों के हुए तबादले

मनोहर सरकार ने देर रात बड़ा फेरबदल करते हुए 12 वरिष्ठ IPS अधिकारीयों के तबादले कर दिए. सरकार ने IPS श्रीकांत जाधव को एडीजीपी हिसार रेंज लगाया गया है. IPS ममता सिंह को प्रदेश की कानून व्यवस्था की देखरेख के लिए ADGP लॉ एंड ऑर्डर बनाया है.

मनोहर सरकार का बड़ा फेरबदल, देर रात इन 12 IPS अधिकारियों के हुए तबादले

IPS Officer Transfer: मनोहर सरकार ने देर रात बड़ा फेरबदल करते हुए 12 वरिष्ठ IPS अधिकारीयों के तबादले कर दिए. सरकार ने IPS श्रीकांत जाधव को एडीजीपी हिसार रेंज लगाया गया है. IPS ममता सिंह को प्रदेश की कानून व्यवस्था की देखरेख के लिए ADGP लॉ एंड ऑर्डर बनाया है. वहीं केंद्र से प्रतिनियुक्ति पर आए सिबास कविराज को पासपोर्ट कार्यालय से हटाकर अंबाला रेंज के आईजी की जिम्मेदारी दी गई है.

ये भी पढ़ें: 20 देशों के 37 डॉक्टर्स पहुंचे चंडीगढ़ PGI, बोले- तकनीक सीखकर अपने देश को बनाएंगे बेहतर

वहीं राकेश कुमार आर्या को रोहतक रेंज के आईजी के साथ परसोनल विभाग का प्रभार दिया है. राजेंद्र कुमार आईजी सीएम फ्लाइंग के साथ आईजी इनफोर्समेंट का कार्यभार संभालेंगे. सतेंद्र कुमार गुप्ता को आईजी करनाल के साथ पंचकूला स्टेट क्राइम ब्यूरो का प्रभार दिया है. अशोक कुमार को डीआईजी स्टेट क्राइम ब्यूरो हरियाणा लगाया गया है. संजय कुमार को आईजी कानून-व्यवस्था के साथ पुलिस आयुक्त पंचकूला का कार्यभार सौंपा गया है. अरुण सिंह डीआईजी मधुबन का काम संभालेंगे.

अमिताभ ढिल्लों अब आईजी मॉर्डनाइजेशन के अलावा आईजी मधुबन का भी काम देखेंगे. सतेंद्र कुमार गुप्ता को आईजी करनाल के साथ पंचकूला स्टेट क्राइम ब्यूरो का प्रभार दिया है. राकेश कुमार आर्या को रोहतक रेंज के आईजी के साथ परसोनल विभाग का प्रभार दिया है. कुलविंदर सिंह आईजी रेलवे के साथ आईजी सीआईडी का काम देखेंगे. वाई पूर्ण कुमार को आईजी होमगार्ड लगाया है.fallback

Trending news