दिल्ली: 10वीं के छात्र ने क्लासमेट का किया कत्ल, बचाने आए उसके पिता को भी चाकू से गोदा
Advertisement

दिल्ली: 10वीं के छात्र ने क्लासमेट का किया कत्ल, बचाने आए उसके पिता को भी चाकू से गोदा

आरोपी छात्रों ने वारदात में जो चाकू इस्तेमाल किया वो ऑनलाइन मंगाया था. पुलिस को बताया कि मृतक छात्र उनके साथ दबंगई से पेश आता था, स्कूल में उनके साथ मारपीट करता था, जिसका बदला उन्होंने लिया.

दिल्ली: 10वीं के छात्र ने क्लासमेट का किया कत्ल, बचाने आए उसके पिता को भी चाकू से गोदा

नीरज गौड़/दिल्ली: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक स्कूल छात्र को चाकुओं से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया गया. इतना ही बीचबचाव को आए छात्र के पिता पर भी बदमाश लड़कों ने हमला कर घायल कर दिया. वारदात आपसी रंजिश की वजह होना बताई जा रही है. हत्या में इस्तेमाल चाकू बदमाश छात्रों ने ऑनलाइन शॉपिंग से मंहवाई थी. मामले में आदर्श नगर थाना पुलिस ने हत्या और हत्या का प्रयास का केस दर्ज किया है. आरोपी छात्र और उसके 5 दोस्तों को पकड़ लिया है. हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद हो गया है. 

पुलिस पूछताछ में आरोपी छात्र ने बताया कि मृतक स्कूल में दबंगई करता था और मारता-पीटता था. काफी समझाने के बावजूद जब वह नहीं माना उसे रास्ते से हटा दिया. मृतक छात्र की पहचान बुराड़ी निवासी दीपांशु (17) के रूप में हुई है. उसके घायल पिता सतपाल का इलाज चल रहा है. दीपांशु आदर्श नगर के सरकारी स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ता था और अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ संतनगर बुराड़ी में रहता था.

लव स्टोरी से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक, जानें 'हसीन दिलरुबा' की प्रेम कहानी

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम 6.49 बजे पुलिस को सूचना मिली की 10वीं के एक छात्र और उसके पिता पर कुछ छात्रों ने चाकू से हमला कर दिया है. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची घायल पिता-पुत्र को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया जा चुका था. जहां दीपांशु को मृत घोषित कर दिया गया. उसके सीने पर चाकू से हमला किया गया था. जबकि उसके पिता के पेट में चाकू मारा गया था. जांच में पता चला कि एक दिन पहले दीपांशु का अपने क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र से झगड़ा हुआ था. उसी छात्र ने दोस्तों के साथ वारदात को अंजाम दिया है.

पति ने फावड़े से पत्नी और बेटी को मार डाला, घर के अलग-अलग हिस्से में मिले शव

दबंगई और मारपीट से परेशान होकर दिया वारदात को अंजाम
पकड़े गए आरोपी छात्र ने पुलिस को बताया कि मृतक दीपांशु स्कूल में दबंगई दिखाता था. उसे और उसके दोस्तों की पिटाई कर देता था. इसकी शिकायत उन लोगों ने प्रिंसिपल से की थी. स्कूल की ओर से दीपांशु के परिवार वालों को भी इसकी सूचना दी गई थी. स्कूल के टीचर और परिवार वालों ने उसे समझाया था, लेकिन मृतक छात्र के रवैये में कोई परिवर्तन नहीं आया था. 4-5 दिन पहले भी छात्रों के बीच मारपीट की थी. गुरुवार को दीपांशु के पिता और उसके बड़े भाई स्कूल पहुंचे थे. परिवार वालों ने बताया कि वह उनके बीच हो रहे झगड़े में सुलह करवाने आए थे, लेकिन जब वह वहां पहुंचे तब तक आरोपी उनके बेटे पर हमला कर दिया था. वह बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपी ने उनपर भी हमला कर दिया.

Trending news