लव स्टोरी से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक, जानें 'हसीन दिलरुबा' की एक ऐसी प्रेम कहानी जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी
Advertisement

लव स्टोरी से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक, जानें 'हसीन दिलरुबा' की एक ऐसी प्रेम कहानी जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी

पहले फंसाया प्रेम जाल में, फिर घर बुलाकार रची खूनी साजिश, आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर 

लव स्टोरी से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक, जानें 'हसीन दिलरुबा' की एक ऐसी प्रेम कहानी जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम के पुलिस थाना भोंडसी की स्नेह विहार कालोनी में अपने पति के साथ किराए के मकान में रहने वाली उत्तराखंड निवासी एक महिला की ऐसी करतूत देखने को मिली है कि शायद ही कोई इस महिला की पूरी कहानी सुनने के बाद किसी को प्यार करने के लिए प्रपोज करेगा. "जी' "हां" बिल्कुल ठीक सुन रहे है आप- आपने अभी तक प्रेमी जोड़ों को घर से भाग कर लव मैरिज करने व घर वालों के विरोध करने पर प्रेमी जोड़े को एक साथ सुसाइड करने जैसे तो बहुत मामले सुने होंगे और शायद देखे भी होंगे.

ये भी पढ़ें : डॉक्टर ने Just For Fun की कीमत जान देकर चुकाई, पढ़ें Nude Photo शेयर करने के बाद की खौफनाक कहानी

लेकिन, आज हम आपको जिस महिला की लव स्टोरी से लेकर उसके प्रेमी की मर्डर मिस्ट्री तक की कहानी बताने जा रहे है, वह वास्तव में ही रोंगटे खड़े कर देने के साथ-साथ आपको प्यार के नाम पर सचेत रहने का भी संकेत देती है. दरअसल, उत्तराखंड के जिला नैनीताल के शहर हलद्वानी में सब्जी की दुकान चलाने वाले 40 साल बनीमौर्य को शादी से पहले धनदेवी ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ गुलछर्रे उड़ाने लगी.

लेकिन, जैसे ही धनदेवी की इस करतूत की जानकारी परिजनों को लगी तो परिवार वालों ने आनन-फानन में धनदेवी की शादी हरीश पाल के साथ कर दी, जो कुछ दिनों के बाद धनदेवी को अपने साथ गुरुग्राम ले आया और भौंडसी के स्नेह विहार सिथित कॉलोनी में किराए का मकान लेकर साथ रहने लगे ओर खुद एक फार्म हाउस पर नौकरी करने लगा. जहां पर धनदेवी ओर हरीश पाल ने बनिमौर्य की हत्या की स्क्रिप्ट लिखने की शुरुआत की. साजिश के तहत धनदेवी ने बनिमौर्य को फोन पर अपनी प्रेमभरी बातों में फंसा कर मिलने के लिए उसको गुरुग्राम बुला लिया.

ये भी पढ़ेंः Sapna Choudhary: कैमरे के सामने पतिदेव पर भड़की सपना, बोलीं- 'मेरे करम फूट गए, जो...'

इसके बाद जब बनिमौर्य गुरुग्राम पहुंचा तो पहले उसे खूब शराब पिलाई ओर फिर पति और पत्नी दोनों ने मिलकर उसके गले को चुन्नी ओर रस्सी से घोटकर उसकी हत्या कर दी, आरोपियों की हिम्मत देखिए, उसके बाद मृतक के शव को प्लास्टिक के कट्टे में भरकर घर से थोड़ी ही दूर सुनसान स्थान पर गड्ढा खोद कर दफना दिया. दरअसल, बनिमौर्य जब अपने घर से आया था तो वह परिजनों से गुरुग्राम नहीं बल्कि गाजियाबाद किसी शादी समारोह में जाने की बात बोलकर घर से निकला था.

लेकिन, जब बनिमौर्य कई दिनों तक घर वापिस नहीं लौटा तो बनिमोर्य के छोटे भाई रुपचंद मौर्य ने 21 अप्रैल को उतराखंड के जिला नैनीताल के काठगोदाम पुलिस थाना की चौकी नल्ला में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस मामले में उत्तराखंड पुलिस ने जांच शुरू की तो मोबाइल काल की डिटेल मिलने के बाद शक की सुई प्रेमिका धनदेवी की तरफ घूम गई. हालांकि, मृतक के परिजन पहले भी आरोपियों के यहां पूछताछ करने के लिए आए थे.

ये भी पढ़ेंः मायानगरी की चकाचौंध से परेशान 30 साल की मॉडल ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

लेकिन, आरोपियों ने उनको यहां से डरा धमका कर भगा दिया था और कुछ दिन बाद आरोपी भी यहां से मकान खाली करके ओर अपने मोबाइल फोन को बंद करके गुजरात चले गए ओर वहां पर दोनों किसी कंपनी में नौकरी करने लगे, लेकिन जैसे ही आरोपियों ने अपना फोन ऑन किया वैसे ही आरोपियों की लोकेशन पुलिस के पास आ गई, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत कर्ता मृतक के भाई व उसकी पत्नी को अपने साथ लेकर दोनों आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार किया.

इसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ कि तो आरोपियों ने अपने गुनाह को कबूल किया, जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस हत्यारोपियों को लेकर गुरुग्राम पहुंची. जहां पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में भोंडसी थाना पुलिस के सहयोग से करीब चार घंटे तक खुदाई करने के बाद पुलिस ने बनिमौर्य के शव को गली सड़ी हालात में जमीन से बरामद किया. इस मामले में भोंडसी थाना पुलिस ने पति व पत्नी दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या करने व शव को खुर्दबुर्द करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः पति ने फावड़े से पत्नी और बेटी को मार डाला, घर के अलग-अलग हिस्से में मिले शव

आपको बता दें कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद मृतक बनिमौर्य के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुग्राम नागरिक अस्पताल में शव रखवाया है. साथ ही दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि हत्या के दौरान प्रयोग की गई रस्सी व चुन्नी को बरामद किया जा सके. कहते है ना कि आरोपी गुनाह भले ही कितने भी शातिराना अंदाज में क्यों ना करे, लेकिन कानून के लंबे हाथ एक दिन उस तक जरूर पहुंच जाते है ओर उनकी असली जगह सलाखों के पीछे होती है, जिसका उदहारण आपके सामने है, इसलिए आप भी सतर्क रहे ओर जुर्म करने से बचे ताकि आप अपनी जिंदगी को परिवार के सदस्यों के साथ खुशी से गुजार सके.

Trending news