CM Manohar Lal Birthday: CM मनोहर लाल का जन्मदिन आज, PM मोदी, अमित शाह सहित इन लोगों ने दी शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1681428

CM Manohar Lal Birthday: CM मनोहर लाल का जन्मदिन आज, PM मोदी, अमित शाह सहित इन लोगों ने दी शुभकामनाएं

CM Manohar Lal Birthday: CM मनोहर लाल के जन्मदिवस पर PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, UP के CM योगी आदित्यनाथ और MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी है.

CM Manohar Lal Birthday: CM मनोहर लाल का जन्मदिन आज, PM मोदी, अमित शाह सहित इन लोगों ने दी शुभकामनाएं

CM Manohar Lal Birthday: आज हरियाणा के CM मनोहर लाल का जन्मदिन है, इस अवसर पर चंडीगढ़ स्थित CM आवास में पूजा और हवन का आयोजन किया जाएगा. वहीं CM मनोहर लाल के जन्मदिवस पर बधाईयों का दौर भी शुरू हो गया है, PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, UP के CM योगी आदित्यनाथ और MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी है.

रोहतक के निदाना गांव में हुआ जन्म 
CM मनोहर लाल का जन्म 5 मई, 1954 में रोहतक के निदाना गांव में हुआ था,  उनके पिता हरवंश लाल एक साधारण किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो भारत विभाजन के बाद पाकिस्तान से आकर रोहतक जिले के निदाना गांव में बस गए. मनोहर लाल ने 26 अक्टूबर 2014 को  हरियाणा के 10वें CM के रूप में शपथ ली थी.

PM मोदी ने दी बधाई

 

गृह मंत्री अमित शाह ने दी CM मनोहर लाल को बधाई
गृह मंत्री अमित शाह ने CM मनोहर लाल को बधाई देते हुए लिखा कि PM मोदी के मार्गदर्शन में आप अपने कुशल नेतृत्व से लोगों के लिए लोकहितकारी शासन सुनिश्चित कर प्रदेश को प्रगति की नई ऊंचाइयों तक पहुंचा रहे हैं.

 

 

CM योगी ने बताया जनप्रिय नेता
यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए CM मनोहर लाल को जन्मदिवस की बधाई दी है, साथ ही उन्हें जनप्रिय राजनेता बताया है. 

 

MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने दी बधाई
MP के CM शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए CM मनोहर लाल को जन्मदिवस की बधाई दी है, साथ ही लिखा कि 'आप ऐसे ही राष्ट्र व समाज के उत्थान के लिए कार्य करते हुए हरियाणा को विकास की नई ऊमचाइयों पर पहुंचाने के संकल्प को पूर्ण  करें'.

 

नशे के खिलाफ और पानी बचाने की मुहिम
CM मनोहर लाल अपने जन्मदिवस के अवसर पर हरियाणा सरकार की नशे के खिलाफ और पानी बचाने की मुहिम को और मजबूत करेंगे. 

Trending news