Ghaziabad News: पत्नी को गोली मारने के बाद की खुदखुशी, बापूधाम के किनारे मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2085912

Ghaziabad News: पत्नी को गोली मारने के बाद की खुदखुशी, बापूधाम के किनारे मिला शव

Ghaziabad Crime News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद स एक दिल दहला देने वाला मामला सामन आया है.  मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के पास पुलिस को दो शव बरामद हुए हैं. पुलिस ने यह आशंका जताई है कि मामला आत्महत्या का है. 

 

Ghaziabad News: पत्नी को गोली मारने के बाद की खुदखुशी, बापूधाम के किनारे मिला शव

Ghaziabad Crime News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद स एक दिल दहला देने वाला मामला सामन आया है.  यह मामला गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के  पास का है, जहां कमला नेहरू नगर इलाके में एक युवती और युवक के शव की सुचना पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि सड़क किनारे एक युवती और युवक का शव पड़ा हुआ है. दोनो शवों से कुछ दूरी पर एक ब्रेजा कार भी लावारिस हालत में खड़ी मिली. दोनो शवों की उम्र लगभग 35 साल के करीब बताई जा रही है. युवक के सिर में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. हालांकि, युवती की हत्या किस तरह से की गई है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है.

पुलिस ने कही ये बात
पुलिस को बीते कल शाम 07 बजकर 30 मिनट  पर थाना क्षेत्र मधुबन बापूधाम नशा मुक्ति केन्द्र के पास दो शव पाए जाने की सूचना प्राप्त हुई.  सूचना मिलने पर तत्काल स्थानीय पुलिस, फोरेंसिक टीम तथा फील्ड यूनिट ने घटना स्थल का निरीक्षण कर दोनो शवों को कब्जे में ले लिया. वहीं दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दोनो शवों के ऊपर फायर आर्म इंजरी के निशान हैं तथा शवों के पास मोबाइल फोन व घटनास्थल पर एक गाड़ी भी बरामद हुई है. शवों की पहचान विनोद चौधरी के रुप में हुई है. यह दोनो महेन्द्रा एन्क्लेव के रहने वाले थे. 

ये भी पढ़ें- Delhi में कल से धीरेंद्र शास्त्री की कथा, इन रास्तों पर लग सकता है जाम, जाने से बचें

विनोद चौधरी थे डिप्रेशन का शिकार 
परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि विनोद चौधरी काफी दिनों से डिप्रेशन के शिकार थे तथा शाम के समय ज्यादा ऐग्रेसिव हो जाते थे. कई बार इन्होंने अपने परिजनों से ये भी कहा कि मैं मरूंगा तो अपनी पत्नी को साथ लेकर मरूंगा. प्रथमदृष्टया पूरे प्रकरण में ऐसा प्रतीत होता है कि विनोद चौधरी द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करके स्वयं द्वारा आत्महत्या कर ली गई. इनकी किसी प्रकार की कोई रंजिश सामने नही आई. परिजनों से पूछताछ में ये भी पता चला है कि कुछ दिन पहले ये कहीं से तमंचा लाकर अपनी गाड़ी में छुपाकर कर रखे हुए थे. अन्य पहलुओं की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. 

Input-Piyush Gaur

Trending news