Delhi News: सीमापुरी थाना की क्रैक टीम ने 3 डकैतों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Delhi News: सीमापुरी थाना की क्रैक टीम ने 3 डकैतों को किया गिरफ्तार

शाहदरा जिले के थाना सीमापुरी के क्रैक टीम स्टाफ द्वारा 3 डकैत गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस, एक चाकू, लूटे गए पैसे 6130/- रुपये और अन्य सामान बरामद किए.

Delhi News: सीमापुरी थाना की क्रैक टीम ने 3 डकैतों को किया गिरफ्तार

Delhi News: शाहदरा जिले के थाना सीमापुरी के क्रैक टीम स्टाफ द्वारा 3 डकैत गिरफ्तार किया.  गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस, एक चाकू, लूटे गए पैसे 6130/- रुपये और अन्य सामान बरामद किया गया है.  गिरफ्तार आरोपी की पहचान तोशिफ उर्फ ​​तोशिब, साजिद उर्फ ​​तोता, कमरूद्दीन उर्फ ​​तकी के रूप में की गई है.

पिस्तौल और चाकू की नोक पर दिया वारदात को अंजाम 
18 जनवरी को कुछ लुटेरों द्वारा पिस्तौल और चाकू की नोक पर उनसे पैसे, आभूषण और मोबाइल फोन लूटने के संबंध में थाना सीमापुरी मैं एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की. पुलिस की टीम द्वारा लगभग 50 सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और आरोपियों की तलाश की गई. आरोपी अपनी पहचान छुपाने के लिए सफेद प्लास्टिक का कट्टा पहने हुए दिखा. मामले को सुलझाने और आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के लिए स्थानीय मुखबिर नेटवर्क को मजबूत किया गया. मुखबिरों को फुटेज दिखाई गई. 

ये भी पढ़ें: इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा 0 पर आउट होने वाले भारतीय बल्लेबाज, विराट भी इस लिस्ट में शामिल

पुलिस ने कई ठिकानों पर की छापेमारी 
आरोपियों की तलाशी के बाद एक आरोपी की पहचान तोशिफ उर्फ ​​तोशिब के रूप में हुई, जिसके बाद न्यू सीमा की पुरी झुग्गियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई और उसे पकड़ लिया गया. आरोपी तौशिफ उर्फ ​​तोसिब के पास से अवैध पिस्तौल और 2 राउंड जिंदा कारतूस पाया गया. आरोपी तोशिफ उर्फ ​​तोशिब से पूछताछ करने पर उसने अपराध में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया. उसकी निशानदेही पर अन्य दो आरोपी साजिद उर्फ ​​तोता, कमरुद्दीन उर्फ ​​तकी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उनके कब्जे से एक अवैध चाकू (खुखरी) और लूटे गए पैसे 6310/- रुपये और अपराध में इस्तेमाल प्लास्टिक बैग बरामद किए गए.
Input: Raj Kumar Bhati

Trending news