दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने PC कर कहा- कांग्रेस की तर्ज पर चल रही AAP
Advertisement

दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने PC कर कहा- कांग्रेस की तर्ज पर चल रही AAP

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल नें कोरोना काल में प्रभावित हुए अल्पसंख्यक बच्चों की फीस माफी की घोषणा पर बीजेपी (BJP) और आप (AAP) के बीच सियासत तेज हो गई है. इसी बीच बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना है.

फाइल फोटो

बलराम पाण्डेय/दिल्ली: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल नें कोरोना काल में प्रभावित हुए अल्पसंख्यक बच्चों की फीस माफी की घोषणा पर बीजेपी (BJP) और आप (AAP) के बीच सियासत तेज हो गई है. इसी बीच बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना है. प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आजादी के बाद जिस तरह से कांग्रेस (Congress) ने तुष्टिकरण की राजनीति करके देश को हानि पहुंचायी थी. उसी रास्ते पर आज आप (AAP) चल रही है.

ये भी पढ़ें: Inflation: खाने की वस्तुओं पर दाम बढ़ने से महंगाई रिकॉर्ड तोड़ स्तर पर, 9 साल में सबसे ज्यादा रहा WPI

आप सरकार द्वारा जिस तरह से मस्जिदों के इमाम को सेलरी देने का काम किया गया वो पूरी तरह से तुष्टिकरण है और आम आदमी पार्टी सिर्फ विशेष वर्ग के लिए काम करती है. पुजारियों और गुरद्वारों में बैठे लोग इस सरकारी लाभ से वंचित रह गए जबकि सरकार की नीति सामान्य होती है. 

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल बताएं क्या कोरोना काल में सिर्फ अल्पसंख्यकों के बच्चे ही प्रभावित हुए, बाकि समुदाय के गरीब बच्चे प्रभावित नहीं हुए हैं. क्या अन्य समाज में गरीब नहीं हैं क्या अनुसुचित जनजाति के लोगों को इसका लाभ नहीं मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अल्पसंख्यक बच्चों की फीस माफ इसलिए की है ताकि रोहिंग्या और बांग्लादेश के घुसपैठियों को इसका लाभ मिल सके. 

इसलिए यह आदेश तत्काल रूप से केजरीवाल सरकार वापस ले और अगला आदेश जारी करें, जिसमें लिखा हो कि प्रदेश में जो लोग गरीब है, जो गरीब कोरोना मे फीस देने में असमर्थ रहे हो उन सभी लोगों के बच्चों की फीस माफ हो ये हमारी मांग है. जहांगीरपुरी दंगे में शामिल लोगों का अरविंद केजरीवाल समर्थन करते हैं. मस्जिद के इमाम को सेलरी देते हैं, लेकिन मंदिर में काम करने वाले पुजारी को वो सेलरी नहीं देते. आखिर ये तुष्टिकरण की राजनीति क्यों?

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा अगर जल्द ही केजरीवाल सरकार ने अपना फैसला वापस नहीं लिया तो बीजेपी (BJP) दिल्ली की सड़कों पर उतर कर केजरीवाल सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी. अगर केजरीवाल जी को गरीबों की चिंता होती तो उनके लिए पक्के मकान बना देते, लेकिन वो ऐसा नहीं करते हैं. केजरीवाल सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं, जब बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं पर कार्रवाई होती है, तो उन्हें दर्द होता है.

WATCH LIVE TV

Trending news