Delhi CM News: CBI दफ्तर जाने से पहले केजरीवाल ने जारी किया वीडियो, बोले- BJP ने दिए मुझे गिरफ्तार करने के आदेश
Advertisement

Delhi CM News: CBI दफ्तर जाने से पहले केजरीवाल ने जारी किया वीडियो, बोले- BJP ने दिए मुझे गिरफ्तार करने के आदेश

Delhi CM Kejriwal: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने शराब नीति घोटाले के मामले में समन जारी किया है. वहीं CBI दफ्तर जाने से पहले उन्होंने एक भावुक वीडियो शेयर किया है.

Delhi CM News: CBI दफ्तर जाने से पहले केजरीवाल ने जारी किया वीडियो, बोले- BJP ने दिए मुझे गिरफ्तार करने के आदेश

Delhi CM Video: आबकारी नीति मामले में CBI ने सीएम केजरीवाल को समन जारी किया है. वहीं आज यानी रविवार सुबह 11 बजे केजरीवाल CBI दफ्तर जाएंगे. वहीं सीबीआई (CBI) मुख्यालय में पूछताछ के लिए जाने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भावुक करने वाला वीडियो जारी किया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: CM केजरीवाल का पीएम पर तंज, कहा- वो भ्रष्टाचार नहीं, मुझे हटाना चाह रहे हैं

वीडियो में उन्होंने कहा- मैं कुछ देर में घर से निकलूंगा और पूरी इमानदारी और सच्चाई से इनके सवालों का जवाब दूंगा. जब कुछ गलत किया ही नहीं तो छुपाना क्या. यह लोग बहुत ताकतवर हो रहे हैं. किसी को भी जेल भेज सकते हैं, चाहे किसी ने जुर्म किया हो या न किया हो. कल से इनके सारे नेता चिल्लाकर कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे. शायद बीजेपी ने सीबीआई को आदेश भी दे दिया है कि केजरीवाल को गिरफ्तार करना है.

BJP के आगे CBI की क्या मजाल
सीएम केजरीवाल ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी ने आदेश दिया है तो सीबीआई की क्या मजाल सीबीआई तो वही करेगी जो बीजेपी कहेगी. बीजेपी को सत्ता का अहंकार हो गया है वो लोग किसी को कुछ नहीं समझते हैं. सब को धमकी देते फिरते हैं कि हमारी बात मानो नहीं तो जेल में भेज देंगे.

मैं शुगर का मरीज हूं
केजरीवाल ने आगे कहा- मैं अपनी भारत मां से बेइंतहा मोहब्बत करता हूं. अपने देश के लिए जान दे सकता हूं. यह लोग धमकी दे रहे हैं कि केजरीवाल को जेल में भेजो लेकिन इससे क्या होगा? मैं शुगर का मरीज हूं 1 दिन में 50 यूनिट से ज्यादा इंसुलिन लेता हूं. इतनी शुगर होने के बावजूद भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बार 10 दिन का और 1 बार 15 दिन का अनशन किया किया था. उस समय सभी डॉक्टरों ने कहा था कि इतनी शुगर वाले मरीज अगर भूखा रहेगा तो किसी हालत में जिंदा नहीं बचेगा, लेकिन मैं 15 दिन भूखा रहने के बावजूद जिंदा रहा. यह किसी चमत्कार से कम नहीं भगवान मेरे साथ है.

इनकम टैक्स की नौकरी छोड़ रहा बस्तियों में
आप कह रहे हो कि केजरीवाल भ्रष्टाचारी है. मैं पहले इनकम टैक्स में नौकरी करता था, जितने चाहते इतने पैसे कमा लेता. मैं अपनी उस नौकरी को लात मारकर कई साल तक दिल्ली की झुग्गियों बस्तियों में काम करता रहा.जब तो हम राजनीति में भी नहीं आए थे और मुख्यमंत्री तो दूर की बात थी.

मैं देश के लिए जीता हूं
केजरीवाल ने कहा प्रधानमंत्री अगर केजरीवाल भ्रष्ट है तो दुनिया का कोई आदमी ईमानदार नहीं है. केजरीवाल देश के लिए जीता है और देश के लिए मरेगा. मुझे सौ बार सीबीआई और ईडी बुलाएगी तो मैं सौ बार जाऊंगा.

Trending news