Delhi Crime: BJP के स्थानीय नेता के ऊपर हमला, परिवार की हालत नाजुक
Advertisement

Delhi Crime: BJP के स्थानीय नेता के ऊपर हमला, परिवार की हालत नाजुक

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में बीजेपी के स्थानीय नेता नरेश उजाला और उसके परिवार पर पास में ही रहने वाले कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. पीड़ित पक्ष ने बताया कि वह अपने घर के पास ही खड़े थे तभी हमलावर वहां पर हथियार लेकर के आए और उनसे लड़ाई-झगड़ा करने लगे. 

Delhi Crime: BJP के स्थानीय नेता के ऊपर हमला, परिवार की हालत नाजुक

Delhi Crime: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में BJP के स्थानीय नेता और उनके परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है. बीजेपी कार्यकर्ता व उसके परिवार पर दूसरे पक्ष ने लाठी, डंडो और चाकुओं से हमला किया है. इस हमले में बीजेपी नेता समेत उनकी पत्नी और उनका बेटा बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. प्राथमिक उपचार के बाद परिवार को अस्पताल में रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि हमला आपसी पुरानी रंजिश के चलते किया गया है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने जानलेवा हमला किया है. 2 आरोपियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लेने की खबर मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुटी है. 

बीजेपी नेता के परिवार पर हमला
राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में बीजेपी के स्थानीय नेता नरेश उजाला और उसके परिवार पर पास में ही रहने वाले कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. पीड़ित पक्ष ने बताया कि वह अपने घर के पास ही खड़े थे तभी हमलावर वहां पर हथियार लेकर के आए और उनसे लड़ाई-झगड़ा करने लगे. जिसके बाद देखते ही देखते यह लड़ाई झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया और आरोपियों ने बीजेपी के स्थानीय नेता उनकी पत्नी और उनके बेटे पर चाकू डंडो तलवारों और कुल्हाड़ी उसे जानलेवा हमला कर दिया. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें पास के ही संजय गांधी अस्पताल में एडमिट कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया. हालांकि अभी तीनों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. घायल ने बताया कि वह अपने घर के पास ही खड़े थे तभी पास में ही रहने वाले कुछ लोग वहां पर आए और उसे लड़ाई झगड़ा करने लगे और उन पर ताबड़तोड़ चाकू ठंडो और तलवारों से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मम्मी और पापा को भी गंभीर चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा भाजपा की तैयारी, महिला मोर्चा ने किया 10 लोकसभा प्रभारी नियुक्त

हथियारबंद लोगों ने किया हमला
पीड़ित पक्ष की तरफ से बताया गया कि करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगो ने पीड़ित पक्ष पर हमला कर दिया. वहीं जानकारी मिली है कि पीड़ित पक्ष से हमलावरों का पहले से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा है जिसे लेकर आपसी रंजिश के चलते आज उनके परिवार पर यह जानलेवा हमला किया गया अब पीड़ित पक्ष लगातार पुलिस और प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगोलपुरी इलाके में आए दिन इस तरह की वारदात आम हो गई है. यहां लोगों को पुलिस या या कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है. अब इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में डर और दहशत का माहौल है वही पीड़ित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इनपुट- मुकेश राणा

Trending news