Delhi Crime: लड़की से बात कर रहा था युवक, Ex Boyfriend ने कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1753663

Delhi Crime: लड़की से बात कर रहा था युवक, Ex Boyfriend ने कर दी हत्या

Delhi Crime: लड़की आरोपी शोभित के साथ रिलेशनशिप में थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां आने लगीं. इसी दौरान वो फैजल के संपर्क में आई और शोभित से रिश्ता खत्म कर दिया. शोभित से अलग होकर लड़की लगातार फैजल से मिलने-जुलने लगी. इस मामले में जब शोभित को पता चला तो उसने अपने दो दोस्तों के साथ घटना को अंजाम दे डाला. 

Delhi Crime: लड़की से बात कर रहा था युवक, Ex Boyfriend ने कर दी हत्या

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके में लड़की विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 21 वर्षीय फैजल के रूप में हुई है. फैजल नूरुल्ला मस्जिद मुस्तफाबाद दिल्ली का रहने वाला था. इस घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी शोभित के साथ दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

लड़की के लिए हत्या
दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी में एक युवक को अपनी ही Girlfriend से बात करने के कारण उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंमे फैजल की हत्या रिंग रोड पर चाकू मारकर की है. साथ ही इस हत्या के पीछे का कारण उन्होंने एक लड़की को बताया है. 

ब्रेकअप कर दूसरे संग संबंध
दरअसल लड़की आरोपी शोभित के साथ रिलेशनशिप में थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां आने लगीं. इसी दौरान वो फैजल के संपर्क में आई और शोभित से रिश्ता खत्म कर दिया. शोभित से अलग होकर लड़की लगातार फैजल से मिलने-जुलने लगी. इस मामले में जब शोभित को पता चला तो उसने अपने दो दोस्तों रियाज और नावेद के साथ इस वारदात को अंजाम दे डाला. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, वायरल वीडियो ने उलझाई गुत्थी

 

रिंग रोड पर मर्डर
पुलिस के पूछताछ में आरोपी शोभित ने बताया कि शनिवार के दिन उन्हें पता चला की दोनों मिलने वाले हैं. दोनों महारानी बाग अंडरपास के पास एक दूसरे से मिल रहे थे. इसी दौरान वो अपने साथियों संग वहां पहुंच गया. इसके बाद जैसे ही लड़की वहां से गई उन्होंने फैजल का पीछा कर रिंग रोड पर चाकूओं से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

तीनों आरोपी गिरफ्तार
इस हत्या में शामिल तीनों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजेश देव ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएस सनलाइट कॉलोनी ने तीन आरोपी शोभित, रियाज और नावेद को गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी के साथ, उनके कब्जे से दो मोबाइल फोन और एक चाकू बरामद कर लिया गया है. 

Trending news