Delhi Crime: बेटे को बचाने गए पिता की ईट-पत्थरों से पीट-पीटकर की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Delhi Crime: बेटे को बचाने गए पिता की ईट-पत्थरों से पीट-पीटकर की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Delhi Crime: बेटे का बचाने गए पिता को ईट से पीट-पीट कर लड़कों ने हत्या कर दी. इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए. घायल पिता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

Delhi Crime: बेटे को बचाने गए पिता की ईट-पत्थरों से पीट-पीटकर की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Delhi Crime: एक तरफ जी 20 की सुरक्षा राजधानी दिल्ली में चाक चौबंद है, तो दूसरी तरफ साउथ ईस्ट दिल्ली में ईंट और पत्थर से पीट-पीटकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. यह मामला ओखला फेज टू स्थित संजय कॉलोनी इलाके का है. आरोप है कि की रात में करीब 4 से 5 लड़के 14 वर्षीय किशोर की पिटाई कर रहे थे. बेटे का बचाने गए पिता मो. हनीफ को ईट से पीट-पीट कर लड़कों ने हत्या कर दी. इसके बाद सभी फरार हो गए.

मारपीट के कारण उनके दो नाबालिग बेटे भी घायल हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स के मोर्चरी में भेज दिया है. वारदात के बाद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. पुलिस के मुताबिक 38 वर्षीय मो. हनीफ अपने परिवार के साथ ओखला फेज 2 स्थित संजय कॉलोनी में रहते थे. वह मंडी में पल्लेदार का काम करते थे. परिवार में पत्नी और चार बेटे हैं.

ये भी पढ़ेंः Rohtak Crime News: पुलिस ने हथियार समेत आरोपी किया गिरफ्तार, देसी पिस्टल समेत कारतूस किए बरामद

आज सुबह करीब 11 बजे उनका 14 वर्षीय बेटा गली में खड़ी अपनी बाइक लेने गया था. उस पर पहले से 4 से 5 लड़के बैठे हुए थे. किशोर ने उन्हें हटने को कहा तो वह लोग उसके साथ गाली-गलौच करने लगे. उसने गाली देने का विरोध किया तो आरोपित लड़को ने किशोर की पिटाई करना शुरू कर दिया. तब मो. हनीफ अपने बेटे को बचाने और छूड़ाने के लिए गए, तो वह लोग हनीफ को ईट से पीटना शुरू कर दिया.

उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. फिर सभी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हनीफ को एम्स ट्रामा में भर्ती कराया. जहां पर डाक्टरों ने हनीफ को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि हार्ट पर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजन और स्थानीय लोग ने देर रात तक थाने पर मौजूद रहे. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news