Delhi Crime News: गीता कॉलोनी में दिनदहाड़े फायरिंग, 20 साल के युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2430274

Delhi Crime News: गीता कॉलोनी में दिनदहाड़े फायरिंग, 20 साल के युवक की मौत

दिल्ली के गीता कॉलोनी में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है, जिसमें एक की मौत हो गई.

Delhi Crime News: गीता कॉलोनी में दिनदहाड़े फायरिंग, 20 साल के युवक की मौत

Delhi Crime News: दिल्ली के गीता कॉलोनी में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है, जिसमें एक की मौत हो गई. पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

दरअसल, गीता कॉलोनी के रानी गार्डन इलाके में अज्ञात हमलावर ने शाहिद उर्फ ​​आशु नाम के 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक एक दुकान में व्हाइट वॉश का काम कर रहा था और उसी दौरान दुकान में घुसकर युवक को गोली मारी गई है. फिलहार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. 

वहीं इसको लेकर दिल्ली के मंत्री सौरभा भारद्वाज ने केंद्र और एलजी वीके स्कसेना की जिम्मेदारियों पर सवाल उठाएं. उन्होंने कहा कि कल ग्रेटर कैलाश में जिम के मालिक की हत्या हुई और आज दिल्ली की गीता कॉलोनी में फायरिंग हुई और एक की मौत हो गई. सौरभ ने कहा कि एलजी वीके स्कसेना और केंद्र अपने काम की जिम्मेदारी कब लेना शुरू करेंगे ? दिल्ली पुलिस में स्टाफ की बेहद कमी है. दिल्ली पुलिस में बड़े पैमाने पर भर्ती की ज़रूरत है. 

ये भी पढ़ें: स्कूल की जमीन पर MLA को बनवाना था अपना ऑफिस इसलिए कर दिया सील! अब बोल रहे...

एलएनजेपी अस्पताल से गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन में सूचना मिली कि शाहिद उर्फ ​​आशु (20) को भर्ती कराया गया था, जिसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर द्वारा प्रारंभिक जांच के अनुसार, मृतक के गले के पास एक गोली लगी है. साथ ही यह पता चला है कि वह बी 64 रानी गार्डन में अपनी दुकान में सफेदी कर रहा था, इसी बीच अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मार दी और मौके से भाग गया. आगे का मामला दर्ज किया जा रहा है और टीमें इसकी तलाश में लगी हुई हैं.

वहीं पुलिस अधिकारियों को कहना है कि आशु एक पेशेवर अपराधी था, जब आशु 17 साल का था तभी उसे पर हेलो मुकदमा दर्ज हो गया था. इस नजर से देखे तो यह अपराधी के आपसी रंजिश हो सकती है जिसके चलते आशु को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news