Delhi Crime: एक टक्कर और सब खत्म, 4 बच्चों के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1781280

Delhi Crime: एक टक्कर और सब खत्म, 4 बच्चों के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

Delhi Crime: दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 22 से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कार सवार ने स्कूटी चालक को जोरदार टक्कर मार दी. यह घटना इतनी भयानक थी कि टक्कर लगने के बाद स्कूटी चालक कार में ही फंसा रह गया

Delhi Crime: एक टक्कर और सब खत्म, 4 बच्चों के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. हादसा इतना भयानक था कि हर किसी की रूह कांप जाए. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से एक कार सवार ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, जिसके बाद कार चालक कुछ दूर तक स्कूटी सवार को घसीटता भी रहा. यह पूरी घटना दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 22 की है. फिल्हाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: दिल्लीवासियों के लिए राहत की खबर, हथिनी कुंड बैराज से यूपी की तरफ डायवर्ट किया पानी

कार सवार ने मारी टक्कर
दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 22 से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कार सवार ने स्कूटी चालक को जोरदार टक्कर मार दी. यह घटना इतनी भयानक थी कि टक्कर लगने के बाद स्कूटी चालक कार में ही फंसा रह गया और कार सवार काफी दूर तक स्कूटी सवार को घसीटता रहा. घटना बीते 13 जुलाई की है, जिसके बाद स्कूटी सवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 14 जुलाई को स्कूटी सवार की मौत हो गई. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें ये दर्दनाक हादसा हर किसी को डरा देगा. 

50 वर्षीय शख्स की मौत
दरअसल, 50 साल के विजय सिंह परिवार सहित रोहिणी सेक्टर 22 के पॉकेट 13 में रहते थे. बीते 13 जुलाई को रात करीब साढ़े आठ बजे जब वह अपने काम से घर लौट रहे थे, तो घर के नजदीक ही ये दर्दनाक हादसा हो गया. परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद पुलिस ने भी पीड़ित परिवार की मदद के बजाय उनके साथ बदसलूकी की. हालांकि उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अगले दिन 14 जुलाई को विजय सिंह जिंदगी की जंग हार गए.  विजय सिंह अपने पीछे छोड़ गए अपनी पत्नी और चार बच्चे, जिनके सामने अब परिवार का पालन पोषण करना एक बड़ी चुनौती बन गई है, क्योंकि चार बच्चों में दो बेटा और दो बेटी हैं, जो अभी पढ़ाई कर रहे हैं.

पुलिस कर रही जांच
फिल्हाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है, और परिजन विधि विधान के साथ आगे की प्रक्रिया में जुट हैं. इसके अलावा पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसके खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही में पुलिस जुट गई है.

input-neeraj sharma

Trending news