Delhi Crime News: देर रात हुई चाकूबाजी की कई घटना में 1 की मौत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1831417

Delhi Crime News: देर रात हुई चाकूबाजी की कई घटना में 1 की मौत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में बदमाश बिल्कुल बेखौफ हो गए हैं. दिल्ली की कई जगहों पर देर रात चाकूबाजी हुई. इस दौरान एक की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Delhi Crime News: देर रात हुई चाकूबाजी की कई घटना में 1 की मौत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: नार्थ ईस्ट दिल्ली में एक ही रात में तीन अलग अलग वारदातों ने पुलिस के होश उड़ा दिए, लूटपाट के इरादे से तीन अलग-अलग लोगों को चाकू मारा। जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि एक ने खुद को एक घर के अंदर बंद कर अपनी जान बचाई. वहीं एक गले में चाकू लगने के बावजूद अंधेरे का फायदा उठाकर छिप गया और खुद को बचा लिया.

ये भी पढ़ें: Seema Haider News: पाकिस्तान नहीं जाएगी सीमा हैदर, वकील बोले- सचिन मीणा की बन चुकी है पत्नी

 

पुलिस को लूट और चाकूबाजी की पहली कॉल रात के 11 बजकर 33 मिनट पर मिली वहीं दूसरी कॉल 12 बजकर 30 मिनट पर जबकि तीसरी कॉल 1 बजकर 2 मिनट पर मिली. बदमाशों का सबसे पहला शिकार शेर मोहम्मद था, जिसे बदमाशों ने चाकू तो मार दिया, लेकिन लूट नहीं पाए, क्योंकि शेर मोहम्मद एक घर के अंदर छुप गया. इसके ठीक 1 घंटे बाद आरोपियों ने गुफरान के पीठ में चाकू मारा और उसका मोबाइल छीन लिया गुफरान की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं बदमाशों का तीसरा शिकार बना शारिक, जिसे बदमाशों ने शारिक के गले में चाकू मारा, लेकिन शारिक इसके बावजूद एक घर में घुस गया और अपनी जान बचा ली.
पुलिस ने तीनों मामलों में अलग-अलग एफआईआर कर तीन में से दो आरोपियों कपिल चौधरी s/o वकील अहमद और सोहैल को गिरफ्तार किया है, जबकि समीर नाम का तीसरा आरोपी अभी भी फरार है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू और लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है. पूछताछ में पुलिस को पता लगा की आरोपियों ने चाकू कुछ दिन पहले ही बल्लीमारान से खरीद कर लाए थे.

बारिश से हुआ दिल्ली में जलभराव
वहीं आज यानी शनिवार को हुई बारिश से दिल्ली एक बार फिर जलभराव की समस्या से जूझ रही है. वहीं दिल्ली सरकार एवं दिल्ली की मेयर विधानसभा से लेकर हर जगह ये दावे करते आ रहे हैं कि दिल्ली मे हमने खूब काम किया है, दिल्ली में साफ सफाई से लेकर विकास के तमाम काम किये हैं. अब न कहीं गंदगी दिखेगी और न ही कहीं बारिश के बाद जल भराव होगा. दिल्ली को हम लंदन पेरिस बनाने जा रहे हैं, लेकिन दिल्ली में कुछ देर की बारिश इन दोनों बड़े नेताओं की पोल खोलकर रख दी है. 

Trending news