Delhi Crime News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर की महिला की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1933423

Delhi Crime News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर की महिला की हत्या

Delhi News: दिल्ली में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके में एक महिला की घर में घुसकर हत्या करने का मामले सामने आया है.

 

Delhi Crime News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर की महिला की हत्या

Delhi News: साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां आज शुक्रवार रात 9 के करीब कुछ अज्ञात बदमाशों ने जैतपुर पार्ट 2 ज्ञान मंदिर के समीप एक घर में घुसकर 24 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान पूजा यादव के रूप में की गई है. वहीं पूरे मामले की जानकारी नजदीकी थाना जैतपुर को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: OYO रूम में मिले प्रेमी युगल के शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

बता दें कि शुक्रवार शाम 9 के करीब कुछ अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर पूजा यादव को गोली मार कर फरार हो गए. परिजनों ने आनन फानन में घायल अवस्था में पूजा यादव को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आगे घटना की जानकारी देते हुए निगम पार्षद पति श्रीचंद बोहरा ने बताया कि आज हमारे इलाके में बहुत ही दर्दनाक घटना हुआ है, जिससे आस-पास के लोग डरे हुए हैं.

अपराधियों ने बेखौफ होकर घर में घुसकर एक महिला को गोली मार दी है, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हालांकि इस दौरान अपराधियों ने अपना मोटरसाइकिल यही छोड़कर फरार हो गए. हमें बेहद दुख हो रहा है कि हमारे इलाके में इस तरह की अपराधिक घटनाएं बढ़ गई है. पूरी घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है.

जिस तरह से राजधानी दिल्ली में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. उससे साफ तौर पर पता चलता है कि दिल्ली पुलिस का अपराधियों में अब कोई खौफ नहीं है. आज जिस तरह अपराधियों के द्वारा जैतपुर ज्ञान मंदिर रोड पर एक घर में रहने वाले के परिवार में घुसकर महिला को गोली मार दी वह साफ दिखता है कि अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं होती है, जिसकी वजह से लगातार क्षेत्र में अपराध बढ़ रहा है. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

Input: Harikishor Sah

Trending news