Delhi Crime: नांगलोई में कॉन्सटेबल की हत्या, शराब सप्लायर ने कार से टक्कर मारकर 10 मीटर तक घसीटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2451427

Delhi Crime: नांगलोई में कॉन्सटेबल की हत्या, शराब सप्लायर ने कार से टक्कर मारकर 10 मीटर तक घसीटा

Delhi Crime News: नांगलोई थाने में तैनात सिपाही को जानकारी मिली थी कि शराब सप्लायर की कार आ रही है. तभी पेट्रोलिंग पर मौजूद कॉन्स्टेबल संदीप ने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और घटना को अंजाम दिया 

 

Delhi Crime: नांगलोई में कॉन्सटेबल की हत्या, शराब सप्लायर ने कार से टक्कर मारकर 10 मीटर तक घसीटा

Delhi Crime News: कल रात नांगलोई इलाके में एक रोड रेज का मामला सामने आया. जिसमें दिल्ली पुलिस के कॉन्सटेबल की कार से कुचलने पर मौत हो गई. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि  कॉन्सटेबल ने ने कार चालक से कार रोकने के लिए कहा था. कार चालक ने गाड़ी ने रोकी और कांस्टेबल को कथित तौर पर 10 मीटर तक घसीटा गया और दूसरी कार से टक्कर मार दी गई. पुलिस ने कार जब्त कर ली है और आरोपी फरार है.

दरअसल, पुलिस सूत्रों के मुताबिक नांगलोई थाने में तैनात सिपाही को जानकारी मिली थी कि शराब सप्लायर की कार आ रही है. तभी पेट्रोलिंग पर मौजूद कॉन्स्टेबल संदीप ने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक रुका नहीं उसने कांस्टेबल को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. पहले कॉन्सटेबल को पहले नजदीक के सोनिया अस्पताल लेकर जाया गया. उसके बाद बालाजी एक्शन असप्ताल लेकर गए, जहां उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi: वसंत कुंज में परिवार के 5 लोगों ने किया सुसाइड, फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को निकाला

बाहरी दिल्ली पुलिस के डीसीपी जिमी चिरम इस मामले को लेकर कहा कि 2018 बैच के कॉन्स्टेबल संदीप की उम्र 30 साल थी और वह नांगलोई पुलिस स्टेशन में तैनात थे. घटना सुबह करीब 2:15 बजे हुई, संदीप अपनी ड्यूटी पर बीट पेट्रोलिंग के लिए गए थे. जब कॉन्सटेबल अपनी बाइक से वीणा एन्क्लेव पर बाईं ओर मुड़ रहा था और जब उसने चार पहिया वाहन को पार किया, तो उसने उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन तभी कार नहीं रूकी और चालक ने पिछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद 10 मीटर तक घसीटा. 

पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रथम दृष्टया लग रहा है कि यह रोड रेज का मामला है, लेकिन एक बार आरोपी पकड़ लिया जाएगा तो हमें आगे पता चलेगा कि आखिर पूरी क्या बात है. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने हत्या का मुकदमा BNS की धारा 102 के तहत केस दर्ज किया.

Trending news