Delhi Firing: भजनपुरा में कारोबारी के घर पर अंधाधुंध फारयरिंग, CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश में पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2113713

Delhi Firing: भजनपुरा में कारोबारी के घर पर अंधाधुंध फारयरिंग, CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश में पुलिस

Delhi Firing News: यमुना विहार में बीती रात तकरीबन 11:16 पर स्कूटी सवार दो लड़के कारोबारी के घर के बाहर पहुंचे और घर की तरफ एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाई. घर में मौजूद लोग जब तक कुछ समझते तब तक दोनों बदमाश फरार हो गए.

Delhi Firing: भजनपुरा में कारोबारी के घर पर अंधाधुंध फारयरिंग, CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश में पुलिस

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा के यमुना विहार सी 10 इलाके में एक रेडीमेड गारमेंट्स और जींस के कारोबारी के घर पर अंधा धुंद फायरिंग की गई है.स्कूटी से आए बदमाशों ने कारोबारी के घर पर कई राउंड गोलियां चलाई है. इस फायरिंग से घर में किसी को गोली नहीं लगी है.

भजनपुरा थाना पुलिस की टीम ने पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिससे कि ताकि बदमाशों की पहचान हो सकी, पीड़ित से भी पूछताछ कर इस बात का पता लगाया जा रहा है कि किसी से उसकी रंजिश तो नहीं.

बता दें कि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि 52 वर्षीय हसीनुद्दीन सिद्दीकी का दिल्ली के टैंक रोड पर रेडीमेड गारमेंट्स और जींस का अल्फा गारमेंट्स के नाम से कारोबार है.

ये भी पढ़ें: Protest: दादरी-दिल्ली रोड जाम, किसानों की मांगों को लेकर आर-पार की लड़ाई का ऐलान

पीड़ित हसीनुद्दीन परिवार के साथ यमुना विहार के सी ब्लॉक में रहते हैं. बीती रात तकरीबन 11:16 पर स्कूटी सवार दो लड़के उनके घर के बाहर पहुंचे और घर की तरफ एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाई. घर में मौजूद लोग जब तक कुछ समझते तब तक दोनों बदमाश फरार हो गए.

डीसीपी ने बताया की सूचना मिलते ही भजनपुरा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. कई खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ. क्राइम टीम और फॉरेनसिक की टीम से घटनास्थल की जांच की. डीसीपी ने बताया कि फायरिग में कोई घायल नहीं हुआ है. हसीनुद्दीन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से साफ हुआ है कि स्कूटी सवार दो लड़के ने फायरिंग की थी. शिकायतकर्ता से भी पूछताछ की जा रही है. इस बात का पता लगाया जा रहा है कि किसी से उनकी रंजिश तो नहीं थी किसी ने धमकी तो नहीं दी थी. 

Input: Rakesh Chawla

Trending news