Delhi News: नेताजी विधायक बने, पार्टी बदलकर सांसद बने पर शिलान्यास के 16 साल बाद भी नहीं बना अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2421096

Delhi News: नेताजी विधायक बने, पार्टी बदलकर सांसद बने पर शिलान्यास के 16 साल बाद भी नहीं बना अस्पताल

Delhi Hindi News: आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली में शीला दीक्षित की सरकार में बदरपुर में तत्कालीन कांग्रेस विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी के समय 100 बेड वाले अस्पताल का शिलान्यास किया गया था. आज वह बीजेपी सांसद बन गए हैं, लेकिन 16 साल बाद भी अस्पताल नहीं बन पाया है.

Delhi News: नेताजी विधायक बने, पार्टी बदलकर सांसद बने पर शिलान्यास के 16 साल बाद भी नहीं बना अस्पताल

Delhi News: दिल्ली में शीला दीक्षित की सरकार में बदरपुर में तत्कालीन कांग्रेस विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी के समय 100 बेड वाले अस्पताल का शिलान्यास किया गया था. आज वह बीजेपी सांसद बन गए हैं, लेकिन 16 साल बाद भी अस्पताल नहीं बन पाया है.

fallback

मीठापुर में 100 बेड का अस्पताल खोजने वाले को इनाम
बीते 16 साल से बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर में अस्पताल का निर्माण नहीं होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने आम लोगों के साथ मिलकर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान बदरपुर के पूर्व विधायक और आम आदमी पार्टी के नेता राम सिंह ने कहा कि बदरपुर के पूर्व विधायक और वर्तमान भाजपा के सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने 2008 में कांग्रेस के शीला दीक्षित की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री के साथ मिलकर मीठापुर में 100 बेड अस्पताल बनाने का शिलान्यास किया था. जिसके 16 साल बीत जाने के बाद भी अभी तक अस्पताल का निर्माण नहीं हो पाया. जिसकी तलाश में हम सब यहां पहुंचे हैं कि आखिरकार अस्पताल कहां है. साथ ही आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि अगर कोई भाई मीठापुर में 100 बेड का अस्पताल खोज देता है तो हम उसे 50000 रुपए का इनाम देंगे.

fallback

ये भी पढ़ें: दिल्ली की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर जुटीं दमकल की 26 गाड़ियां

छोटी-छोटी बीमारियों के इलाज के लिए काटने पड़ते हैं बड़े अस्पतालों के चक्कर
वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि बदरपुर विधानसभा के मीठापुर में अस्पताल नहीं होने की वजह से लोगों को छोटी-छोटी बीमारियों के इलाज करने के लिए बड़े-बड़े अस्पतालों के चक्कर काटने पड़ते हैं. अगर यहां पर अस्पताल बन जाता तो यहां के लाखों लोगों को अस्पतालों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे. लोगों ने कहा कि उनका इलाज आसानी से यहां हो सकता था, मगर क्षेत्र के विधायक झूठ के अलावा कुछ नहीं बोलते और अब तो वह सांसद बन चुके हैं. जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है.

Input: Hari Kishor Sah

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news