Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो अब आपको ले जाएगी 'गोवा'! ये है 'गोवा बीच' का रूट
Advertisement

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो अब आपको ले जाएगी 'गोवा'! ये है 'गोवा बीच' का रूट

Delhi Metro: रोजाना दिल्ली मेट्रो से जुड़ी कोई न कोई खबरे या फिर वीडियो वायरल होती रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने नई मिसाइल कायम कर दी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि येलो लाइन मेट्रो ट्रेन के डिस्प्ले बोर्ड पर "गोवा बीच" का स्टिकर चिपकाया हुआ है. 

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो अब आपको ले जाएगी 'गोवा'! ये है 'गोवा बीच' का रूट

Delhi Metro: रोजाना दिल्ली मेट्रो से जुड़ी कोई न कोई खबरे या फिर वीडियो वायरल होती रहती हैं. दिल्ली मेट्रो और इसमें यात्रा करने वाले यात्री लोगों को चौकाने में कभी कोई चूक नहीं करते. यात्री कभी अश्लीलता से तो कभी नियम तोड़कर अपनी क्रिएटिविटी या फिर अपना हुनर दिखाते हुए नजर आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने नई मिसाइल कायम कर दी है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी यात्री ने येलो लाइन मेट्रो ट्रेन के डिस्प्ले बोर्ड पर एक स्टेशन के रूप में "गोवा बीच" स्टिकर चिपकाया दिया है. इतना ही नहीं इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर दिया है. इसी के साथ वीडियो के साथ कैप्शन के साथ लिखा गया है कि "दिल्ली के लोग ऐसे स्टोर गोल्स पूरे कर रहे हैं" नजर रखना! दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्री आए दिन अजीबोगरीब, डांस वीडियो, अश्लीलता, सुरक्षा और स्वच्छता मानदंडों को तोड़ने से लेकर मेट्रो में ये सब करते हुए नजर आते हैं.

मेट्रो कोच में करते हैं युवा अश्लील हरकत

बीते दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था, जिसमें एक युवा जोड़ा मेट्रो के कोच में किस (KISS) करता हुआ नजर आ रहा था. कपल मेट्रो कोच के फर्श पर बैठा हुआ था और लड़की लड़के की गोद में लेटी हुई थी. यह वीडियो  सोशल मीडियो पर आग की तरह वायरल हो गया और यूजर्स काफी भड़क गए. इतना ही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने  

ताजा घटना में एक युवा जोड़ा मेट्रो कोच के अंदर किस करता नजर आया. वे लड़के की गोद में लेटी लड़की के साथ कोच के फर्श पर थे. वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स भड़क गए. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने DMRC से दंपति के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी. इसके बाद फिर से मेट्रो का एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए थे. इस वीडियो में एक व्यक्ति मेट्रो के अंदर हस्तमैथुन करते देखा गया था.

ये भी पढ़ेंः Delhi to Dehradun: 4 घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली से देरहादून, आनंद विहार से 6 दिन चलेगी Vande Bharat Express

इस वीडियो के वायरल होने के बाद DMRC के अधिकारियों ने मेट्रो के कोचों के अंदर सुरक्षा बढ़ा दी थी और पुलिस ने इस मामले कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) के तहत मामला दर्ज किया था. दिल्ली पुलिस ने अपराधी की पहचान के लिए मदद मांगते हुए इस शख्स की तस्वीर भी सोशल मीडिया फोटो भी शेयर किया था.

इस बीच दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने मेट्रो में सुरक्षा को मजबूत करने का फैसला लिया था. दिल्ली मेट्रो में इस तरह की वीडियो पर अंकुश लगाने के लिए सादे कपड़ों में वर्दीधारी सुरक्षाकर्मियों और कर्मचारियों द्वारा स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर गश्त की जा रही है. इसी के साथ मेट्रो अथॉरिटी भी यात्रियों से अनुरोध किया था कि वे ऐसी घटनाओं की सूचना निकटतम उपलब्ध कर्मचारियों को दें.

Trending news