Delhi Metro: येलो लाइन की ट्रेन टाइमिंग में इन तारीखों को होने वाला है बड़ा बदलाव, जानें नया अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2343697

Delhi Metro: येलो लाइन की ट्रेन टाइमिंग में इन तारीखों को होने वाला है बड़ा बदलाव, जानें नया अपडेट

Delhi DMRC News: दिल्ली मेट्रो येलो लाइन पर शनिवार और रविवार को मेट्रो के समय में बदलाव किया गया है. जनकपुरी पश्चिम से आरके आश्रम के रास्ते में चल रहे निर्माण कार्य के कारण यह बदलाव किए गए हैं. 

Delhi Metro: येलो लाइन की ट्रेन टाइमिंग में इन तारीखों को होने वाला है बड़ा बदलाव, जानें नया अपडेट

Delhi News: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन (फेज IV) की सेवाओं में शनिवार और रविवार को कुछ बदलाव रहेगा. येलो लाइन- IV जनकपुरी पश्चिम से आरके आश्रम 490 मीटर पर होने वाले निर्माण कार्य के कारण 20 और 21 जुलाई को मेट्रो के समय में कुछ बदलाव किए गए हैं. बता दें कि समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर, गुरुग्राम के लिए आखिरी ट्रेन यात्रियों को रात 11 बजे के बजाए 10.45 पर मिलेगी. मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम से समयपुर बादली के लिए लास्ट मेट्रो रात 11 बजे के बजाय 9:30 बजे रवाना होगी.  दिल्ली मेट्रो के लगभग सभी काम रात में ही किए जाते हैं.

20 और 21 जुलाई को यह रहेगी मेट्रो की टाइमिंग 

वहीं रविवार 21 जुलाई को समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए पहली ट्रेन सुबह 6:00 बजे के बजाय सुबह 7.00 बजे शुरू की जाएगी. 20 जुलाई 2024 को रात 11:00 बजे के बाद और 21 जुलाई को सुबह 7:00 बजे से पहले समयपुर बादली और जहांगीरपुरी के छोटे सेक्शन के बीच कोई मेट्रो नहीं होगी. हालांकि, इस दौरान जहांगीरपुरी से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम तक येलो लाइन के मुख्य मार्ग पर मेट्रो सामन्य रूप से उपलब्ध रहेंगी. 

ये भी पढ़ें- Nuh News: नूंह में 22 जुलाई को ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा, बदले जाएंगे ट्रैफिक रूट

DMRC ने दी जानकारी 

20 और 21 जुलाई की रात या सुबह में यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो इसके लिए येलो लाइन प्लेटफॉर्म, स्टेशनों और मेट्रो के अंदर जरूरी घोषणाएं की जाएंगी.  DMRC हमेशा निर्माण परियोजनाओं के दौरान यात्रियों की सुविधा को पहले रखता है. इन निर्माण परियोजनाओं को रात में इसलिए किया जाता है, ताकि अगले दिन सुबह होने से पहले लोगों के लिए सेवाओं को शुरू किया जा सके. लोगों को अगले दिन कहीं भी आने जाने में समस्या का सामना न करना पड़े. मेट्रो उनकी सेवा में उपल्बद्ध रहे. 

Input- Anuj Tomar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news