Forbes List में शामिल होने का दावा करने वाला कबीर तलवार, ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1320007

Forbes List में शामिल होने का दावा करने वाला कबीर तलवार, ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार

प्लेबॉय क्लब का मालिक और लग्जरी लाइफस्टाइल का शौकीन कबीर तलवार, जिसने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर Forbes की अमीरों की लिस्ट में शामिल होने का दावा किया है, NIA ने उसे ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है. 

Forbes List में शामिल होने का दावा करने वाला कबीर तलवार, ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली: ड्रग तस्करी में शामिल होने के मामले में नेशनल इन्वेटिगेशन एजेंसी (NIA) ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाम काफी चर्चा में है. दिल्ली के एक नामी होटल में प्राइवेट नाइट क्लब Playboy क्लब के मालिक कबीर तलवार का. तलवार के दिल्ली ही नहीं दुबई में भी रेस्टोरेंट हैं. पुलिस ने इसे अफगानिस्तान से भारत लाई गई 3 हजार किलो हेरोइन की तस्करी में शामिल होने के मामले में गिरफ्तार किया है.

गोवा से हिसार पहुंचा सोनाली फोगाट का शव, आज होगा अंतिम संस्कार

एक साल पहले बरामद हुई थी हेरोइन
एक साल पहले गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से 3 हजार किलो हेरोइन बरामद की गई थी, अंतरराष्ट्रीय बाजार में जिसकी कीमत लगभग 21 हजार करोड़ रुपये आंकी गई थी. अफगानिस्तान से समुद्र के रास्ते भारत लाई गई हिरोइन की तस्करी के मामले में कई भारतीय और विदेशी नारगिकों के शामिल होने की आशंका थी, जिसकी जांच करते हुए NIA ने केस की चार्जशीट फाइल की, जिसमें दिल्ली के बिजनेसमैन कबीर तलवार का नाम भी शामिल है, जिससे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

कल से होगा एशिया कप 2022 का आगाज, जानिये किस नई टीम की हो रही एंट्री

लग्जरी कारों का है शौकीन 
प्लेबॉय क्लब का मालिक और तस्करी के मामले में गिरफ्तार बिजनेसमैन कबीर तलवार की सोशल मीडिया में कई सेलिब्रिटी के साथ तस्वीरें हैं और उसने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर Forbes की अमीरों की लिस्ट में शामिल होने का दावा भी किया है. लग्जरी लाइफस्टाइल का शौकीन कबीर तलवार पोर्शे, लैंबॉर्गिनी, बेंटले और रॉल्स रॉयस जैसी कई महंगी गाड़ियों का मालिक है. 

fallback

 

Trending news