Delhi Crime: पानी से छींटे पड़ने पर संगम विहार में टैंकर पर पथराव, जान बचाकर भागने पर एक पर चढ़ा वाहन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2327099

Delhi Crime: पानी से छींटे पड़ने पर संगम विहार में टैंकर पर पथराव, जान बचाकर भागने पर एक पर चढ़ा वाहन

दिल्ली के संगम विहार में बीते बुधवार को एक हैरतंगेज घटना सामने आई थी. जहां सड़क से गुजर रहे टैंकर से सड़क पर जमा पानी की कुछ छींटे पास में ऑटो में बैठे कुछ युवकों पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने टैंकर चालक पर जबरदस्त मारपीट की पथराव किया. घटना संगम विहार के रतिया मार्ग की है.

Delhi Crime: पानी से छींटे पड़ने पर संगम विहार में टैंकर पर पथराव, जान बचाकर भागने पर एक पर चढ़ा वाहन

Delhi Crime News: दिल्ली के संगम विहार में बीते बुधवार को एक हैरतंगेज घटना सामने आई थी. जहां सड़क से गुजर रहे टैंकर से सड़क पर जमा पानी की कुछ छींटे पास में ऑटो में बैठे कुछ युवकों पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने टैंकर चालक पर जबरदस्त मारपीट की पथराव किया. घटना संगम विहार के रतिया मार्ग की है. 3 से 4 युवकों ने टैंकर चालक को पीटना शुरू किया और टैंकर का शीशा चकनाचूर कर दिया. टैंकर चालक ने अपनी जान बचाते हुए मौके से भागने की कोशिश की इस दौरान टैंकर की चपेट में एक 21 वर्षीय युवक आ गया. जो टैंकर के फ्रंट शीशे पर पथराव कर रहा था. टैंकर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

तीन जुलाई को हुए इस घटनाक्रम के बाद अब इसका सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है. वायरल सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर भारी जलभराव है, जिसके चलते इन युवकों पर जरूर टैंकर के छींटे पड़ी होगी. इसके बाद तीन से चार युवकों ने आक्रामक रूप अपनाते हुए टैंकर चालक को गेट खोलकर बाहर निकालने की कोशिश की और बड़े पत्थर से टैंकर के ऊपर हमला किया. 

ये भी पढ़ें: Accident: 100 से ज्यादा लोगों से भरी तेज रफ्तार रोडवेज बस पलटी, 60-70 लोग घायल

जब वह टैंकर चालक को बाहर नहीं निकाल पाए तो उन्होंने एक के बाद एक टैंकर पर पथराव शुरू कर दिया. टैंकर के फ्रंट शीशे को चकनाचूर कर दिया. जिसके बाद टैंकर चालक ने अपनी जान बचाते हुए मौके से भागने की कोशिश की. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक इस टैंकर की चपेट में आ गया जो लगातार टैंकर पर पथराव कर रहा था. 

जिसके बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि सीसीटीवी फुटेज से साफ जाहिर होता है कि इन युवकों ने टैंकर चालक को पहले पीटने की कोशिश की जब वह इसमें कामयाब नहीं हो सके तो उन्होंने टैंकर पर लगातार पथराव करना शुरू कर दिया. जिसके बाद टैंकर चालक ने अपनी जान बचाते हुए भागने की कोशिश की, जिसके बाद ये युवक गाड़ी के निचे आ गया जिसकी बाद मे अस्पताल मे मौत हो गई.

Input: Mukesh Singh

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news