Delhi News: सड़कों की बदहाली से परेशान लोगों ने तिमारपुर में जताया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1811513

Delhi News: सड़कों की बदहाली से परेशान लोगों ने तिमारपुर में जताया विरोध प्रदर्शन

Timarpur Drainage Issue: तिमारपुर विधानसभा के नेहरू विहार में लोगों ने आज अपने हाथों में तख्ती बैनर लेकर विरोध प्रदर्शन जताया. इस दौरान गांधी विहार, नेहरू विहार, वजीराबाद, संगम विहार समेत कई क्षेत्र के लोगों ने हिस्सा लिया. ये लोग विरोध प्रदर्शन के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों से नाराज दिखे.

Delhi News: सड़कों की बदहाली से परेशान लोगों ने तिमारपुर में जताया विरोध प्रदर्शन

Timarpur Drainage Issue: तिमारपुर विधानसभा में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ स्थानीय लोगों द्वारा जन आक्रोश रैली और धरना प्रदर्शन किया गया. यहां की कई कॉलोनियों की सड़कों पर जगह-जगह जलभराव है तो वहीं कुछ सड़कें बदहाली की मार झेल रही हैं. इस वजह से कुछ मकान भी झुक गए हैं, जिसकी वजह से स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. इस वजह से उन्होंने आज जन आक्रोश रैली निकालकर जनप्रतिनिधियो के प्रति अपना रोष प्रकट किया.

लोगों ने किया विरोध
तिमारपुर विधानसभा के नेहरू विहार में लोगों ने आज अपने हाथों में तख्ती बैनर लेकर विरोध प्रदर्शन जताया. इस दौरान गांधी विहार, नेहरू विहार, वजीराबाद, संगम विहार समेत कई क्षेत्र के लोगों ने हिस्सा लिया. ये लोग विरोध प्रदर्शन के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों से नाराज दिखे. बता दें कि तिमारपुर के सांसद मनोज तिवारी हैं. लोगों का कहना है कि इलाके के कई कॉलोनियों में जलभराव के कारण घरों को भी नुकसान पहुंचा है. 

2 साल पहले हुआ था सड़कों का शिलान्यास
स्थानीय प्रदर्शनकारी लोगों का कहना है कि करीब 2 वर्ष पहले दिल्ली सरकार के मंत्री इलाके में पहुंचे और बड़े ही धूम-धड़ाके से सड़कों का शिलान्यास किया लेकिन उसके बाद आज तक न ही सड़क बनी और न ही दिल्ली सरकार के मंत्री वापस जनता की सुध लेने के लिए नेहरू विहार इलाके में पहुंचे. वहीं गलियों के हालात बदहाल हैं और कई बार टूटी हुई सड़कों के चलते लगातार हादसे हो रहे हैं, जिससे लोग बेहद परेशान हैं. इस वजह से आज स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ मोर्चा खोला गया. प्रदर्शनकारी लोगों को कहना है यदि जनप्रतिनिधि आते हैं और उन्हें आश्वासन के साथ-साथ निर्माण कार्य गलियों का शुरू करवाते हैं तो यह लोग शांति पूर्वक अपना धरना खत्म करेंगे यदि प्रशासनिक अधिकारी और जनप्रतिनिधि समस्या का समाधान नहीं करते हैं तो इनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें: Cyber Crime: हरियाणा में साइबर अपराधियों पर कसी जाएगी नकेल, सरकार ने उठाए ये बड़े कदम

 

बदहाल हुई सड़कें
फिलहाल आपको बता दें तिमारपुर विधानसभा में सड़कों के हालात बदहाल हो चुके हैं और आसमान से गिरती बारिश लोगों के लिए अब बड़ी समस्या बन गई है. ऐसे में सड़कों पर जलजमाव की स्थिति भी बनी हुई है टूटी हुई सड़क पर लोगों को गुजरना अब बड़ा ही कठिन हो गया है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी जन समस्या का समाधान जनप्रतिनिधि कैसे कर पाते हैं.

INPUT- Nasim Ahmed

Trending news