Delhi water crisis: सड़क से लेकर MCD सदन तक पानी को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2310461

Delhi water crisis: सड़क से लेकर MCD सदन तक पानी को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन

Water Crisis: दिल्ली के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी भी इस दौरान मौजूद रहे और उन्होंने दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया.  इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिशी पर  आतिशी को लेकर कहा सत्यग्राह के नाम पर  नौटंकी लेट गई है

Delhi water crisis: सड़क से लेकर MCD सदन तक पानी को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन

Delhi water crisis: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में बीते कई दिनों से लोग पानी की समस्या को लेकर जूझ रहें है.  जिसको लेकर बीजेपी ने MCD में जोरदार प्रदर्शन किया. बीजेपी के सभी कार्यकर्ता सदन में मटका लेकर पहुंच गए और आम आदमी पार्टी के खिलाफ पानी की समस्या को लेकर नारेबाजी की. इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहें और प्रदर्शन करते हुए नजर आए. इस दैरान भारी मात्रा में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा. 

रमेश बिधूड़ी ने साधा आतिशा पर निशाना 
दिल्ली के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी भी इस दौरान मौजूद रहे और उन्होंने दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया.  इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिशी पर जमकर हमला बोला और कहा कि आतिशी सत्यग्राह के नाम पर  नौटंकी करके VVIP वार्ड और एयर कंडीशनर में जाकर लेट गई है.  जब बारिश होगी तब तक घर वापिस आ जाएगी वो. इसलिए लोग त्राहि की मांग कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को 3 दिन की कस्टडी में करना पड़ सकता है, इन मुश्किल सवालों का सामना

हरियाणा पूरा पानी दे रहा है. 
वहीं जब रमेश बिधूड़ी से पूछा गया कि आम आदमी पार्टी का आरोप है कि हरियाणा से पानी नहीं मिल रहा है तो उस उन्होंने जवाब दिया कि हरियाणा से पानी नहीं आया तो उन्होंने फरवरी में इस पर बात की क्या. हरियाणा,  दिल्ली को आज भी 691 क्यूसेक दे रहा है.  जितना दिल्ली को देना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने इस बात को लेकर खुद कहा है कि 1000 क्यूसेक पानी हरियाणा छोड़ रहा है. अब इनसे ये पूछे कि दस साल में इन्होंने कितने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाए और कितना पानी को प्रोडक्शन बढ़ाया है.  वहीं इनसे यह पूछा जाए कि  जो पानी इन्हें पहले मिल रहा था आज भी वहीं मिल रहा है. तो कौन दोषी है.

Trending news