Delhi News: जनकपुरी विधायक हुए लापता, जानें क्यों कोने-कोने में खोज रही बीजेपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2306624

Delhi News: जनकपुरी विधायक हुए लापता, जानें क्यों कोने-कोने में खोज रही बीजेपी

Delhi Water Crisis News: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर के शहर प्रभारी आशीष सूद का कहना है कि लोग पानी की बूंद बूंद को तरस रहे हैं, लेकिन विधायक नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में लोग शिकायत करने जाएं तो किसके पास  जाएं.

Delhi News: जनकपुरी विधायक हुए लापता, जानें क्यों कोने-कोने में खोज रही बीजेपी

Delhi Water Crisis: राजधानी के अधिकतर इलाकों में पानी की भारी किल्लत है और इस किल्लत पर जमकर राजनीति भी हो रही है. एक तरफ इसी पानी को लेकर जहां दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी अनशन पर बैठी हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी का आम आदमी पार्टी के खिलाफ विरोध लगातार जारी है. वहीं वेस्ट दिल्ली के कई इलाकों में जनकपुरी के आप विधायक राजेश ऋषि के लापता होने का पोस्टर लगाए गए हैं.

जनकपुरी के आप विधायक राजेश ऋषि के लापता होने के पोस्टर बीजेपी की तरफ से लगाए गए हैं. इसको लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर के शहर प्रभारी आशीष सूद का कहना है कि लोग पानी की बूंद बूंद को तरस रहे हैं, लेकिन विधायक नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में लोग शिकायत करने जाएं तो किसके पास  जाएं.

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि दिल्ली सरकार पानी के मसले पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है. पानी के वेस्टेज को ही नहीं रोक पा रही. साथ ही टैंकर माफिया को रोकने में भी पूरी तरह से असफल रही. उसी का नतीजा है कि आज दिल्ली में पानी की भारी किल्लत है. अगर मानसून आ जाएगा तो दिल्ली का क्या होगा. जनकपुरी विधानसभा लोगो में पानी के लेकर रोष है. वहीं लोगो का साफ कहना है कि चुनावों के समय विधायक दिखाई दिए, उसके बाद से लापता हो गए है.

ये भी पढ़ें: सब्जी, दाल के बाद दोगुने हुए मसालों के दाम,काली मिर्च ने तोड़ा रिकोर्ड; जानें नए रेट

वहीं दिल्ली में जल संकट को लेकर आतिशी पिछले चार दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं. हालांकि आप नेता ने अपना अनिश्चितकालीन अनशन तब तक जारी रखने की कसम खाई, जब तक कि हरियाणा पानी का वह हिस्सा नहीं दे देता जिसके बारे में उनका दावा है कि वह दिल्ली का उचित हिस्सा है. 

आतिशी ने भाजपा के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार पर प्रति दिन 100 मिलियन गैलन (MGD) पानी नहीं जारी करने का आरोप लगाया है, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में 28 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं. 

Input: Rajesh Kumar Sharma

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news