Delhi Water Crisis: दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस पर पथराव, लोग गुस्से में कुछ भी कर सकते हैं: रमेश बिधूड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2295206

Delhi Water Crisis: दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस पर पथराव, लोग गुस्से में कुछ भी कर सकते हैं: रमेश बिधूड़ी

Delhi Water Crisis News: साउथ दिल्ली के छतरपुर स्थित जल बोर्ड के फीलिंग पॉइंट पर लोगों का गुस्सा फूटा. जहां लोगों ने जल बोर्ड के ऑफिस में मटका फैंककर विरोध प्रदर्शन किया. जल बोर्ड के ऑफिस के शीशे तोड़े गए. 

Delhi Water Crisis: दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस पर पथराव, लोग गुस्से में कुछ भी कर सकते हैं: रमेश बिधूड़ी

Delhi Water Crisis: दिल्ली में पीने के पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. पानी की किल्लत को लेकर राजधानी में राजनीति चरम पर है और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में दिल्ली भाजपा के नेतृत्व में हो रहे प्रदर्शन में महिलओं ने दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस पर पथराव किया है. 

छतरपुर स्थित जल बोर्ड के ऑफिस पर पथराव
साउथ दिल्ली के छतरपुर स्थित जल बोर्ड के फीलिंग पॉइंट पर लोगों का गुस्सा फूटा. जहां लोगों ने जल बोर्ड के ऑफिस में मटका फैंककर विरोध प्रदर्शन किया. जल बोर्ड के ऑफिस के शीशे तोड़े गए. बता दें कि यह प्रदर्शन पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में किया गया. प्रदर्शन के दौरान रमेश बिधूड़ी खुद मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें: Delhi Water Crisis: निर्माण विहार, बुराड़ी और द्वारका में पानी के लिए प्रदर्शन, BJP ने मांगा केजरीवाल से इस्तीफा

लोग गुस्से में तो कुछ भी कर सकते हैं- रमेश बिधूड़ी 
बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी का कहना है कि यह स्वाभाविक है. लोग गुस्से में तो कुछ भी कर सकते हैं. मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं का आभारी हूं जिन्होंने उन लोगों को नियंत्रित किया. यह सरकार और लोगों की संपत्ति है. इसमें कोई फायदा नहीं है. इस संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहा है. 

मनोज तिवारी ने की सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग 
उत्तर पूर्वी दिल्ली के नवीन शाहदरा में सांसद मनोज तिवारी ने प्रदर्शन किया. इस मौके पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में पानी की कमी के लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो वह सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी सरकार है. दिल्ली में पानी की कमी प्राकृतिक नहीं. दिल्ली के पास अपेक्षित जल भंडार है और हरियाणा अपनी सीमा से अधिक मात्रा में पानी दे रहा है. पानी की चोरी और बर्बादी ही दिल्ली में पानी की कमी का मूल कारण है. जल संकट को लेकर बीजेपी दिल्ली में मटका फोड़ प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान भाजपा संसद में केजरीवाल के इस्तीफे की मांग भी की. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news