Delhi Water Crisis: 22 और 23 जनवरी को दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, DJB ने बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2068896

Delhi Water Crisis: 22 और 23 जनवरी को दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, DJB ने बताई ये वजह

Delhi Water Crisis: 22 और 23 जनवरी को दिल्ली में भूमिगत जलाशयों की सफाई की जाएगी. इसके अलावा बूस्टर पंपिंग स्टेशनों को भी साफ किया जाएगा, जिसकी वजह से कई इलाकों में पानी की किल्लत हो सकती है. 

Delhi Water Crisis: 22 और 23 जनवरी को दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, DJB ने बताई ये वजह

Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में एक बार फिर लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है. दिल्ली जल बोर्ड (DJB) की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, 22 और 23 जनवरी को भूमिगत जलाशयों की सफाई की जाएगी. इसके अलावा बूस्टर पंपिंग स्टेशनों को भी साफ किया जाएगा, जिसकी वजह से कई इलाकों में पानी की किल्लत हो सकती है. 

इन इलाकों में प्रभावित होगी सप्लाई
22 और 23 जनवरी को राजधानी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी, साउथ एक्सटेंशन, रोहिणी, महरौली, मैदानगढ़ी, जसोला विहार, हरकेश नगर, संजय कॉलोनी, ओखला फेज-2, केंद्रीय सचिवालय, राष्ट्रपति भवन, संसद भवन, इंडिया गेट, अशोक रोड, निर्माण भवन, सुंदर नगर, लोधी रोड, विज्ञान भवन, कनॉट प्लेस, जनपथ, रकाब गंज, नॉर्थ एवेन्यू, पीतमपुरा, शालीमार बाग और एनडीएमसी क्षेत्र में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी.  पानी की किल्लत से बचने के लिए लोग एक दिन पहले ही पानी स्टोर करके रख लें. 

ये भी पढ़ें- Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पति शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, जानें कौन हैं सना जावेद

DJB का नोटिस
दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने नोटिस जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी कि आगामी 22 और 23 जनवरी को दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी. DJB ने नोटिस में लिखा कि 'भूमिगत जलाशय और बूस्टर पंपिंग स्टेशन के फ्लशिंग के लिए डीजेबी के वार्षिक कार्यक्रम के कारण, दक्षिण और मध्य दिल्ली के कुछ हिस्सों में 22 जनवरी और 23 जनवरी को पानी की आपूर्ति प्रभावित होगी. पानी के टैंकर लोगों की रिक्‍वेस्‍ट अनुरोध पर उपलब्ध होंगे. जनता को हुई असुविधा के लिए खेद है.'

18 और 19 जनवरी को भी प्रभावित हुई सप्लाई
राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में 18 और 19 जनवरी को भी लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा. दरअसल, सोनिया विहार ट्रीटमेंट प्लांट में मेंटेनेंस कार्य की वजह से 18 और 19 जनवरी को कई इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित रही. अब एक बार फिर भूमिगत जलाशयों की सफाई की वजह से 22 और 23 जनवरी को लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है.  

 

Trending news