Delhi Waterlogging: जखीरा अंडरपास में 2 फीट तक जलभराव, आतिशी ने केंद्रीय रेल मंत्री को लिखा पत्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2392554

Delhi Waterlogging: जखीरा अंडरपास में 2 फीट तक जलभराव, आतिशी ने केंद्रीय रेल मंत्री को लिखा पत्र

Delhi Zakhira Underpass Waterlogging: दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग ने अपना हिस्सा 18 जुलाई 2023 को 2.70 करोड़ रुपए जमा करा दिया थे, लेकिन भारतीय रेलवे द्वारा आज तक कोई पुलिया नहीं बनाई गई, जिससे जलभराव स्थिति बनी हुई है. 

Delhi Waterlogging: जखीरा अंडरपास में 2 फीट तक जलभराव, आतिशी ने केंद्रीय रेल मंत्री को लिखा पत्र

Delhi Waterlogging: दिल्ली में बारिश के बाद जगह-जगह जलभराव की स्थिति से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं इस कारण बीते कुछ दिनों पहले कई लोगों की मौत के भी मामले सामने आई. वहीं मंगलवार को दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को जखीरा अंडरपास में जलभराव के बारे में पत्र लिखा.

जखीरा अंडरपास में जलभराव को लेकर आतिशी ने लिखा पत्र
मंत्री आतिशी के मुताबिक भारतीय रेलवे के क्षेत्र से पानी को पास के नालों तक ले जाने के लिए ड्रेन न बनने की वजह से जलभराव होता है. जखीरा अंडरपास पर जलभराव से समाधान के लिए यह सहमति हुई थी कि रेलवे अपनी भूमि पर एक अतिरिक्त ड्रेन और पुलिया का निर्माण करेगा, जिसकी लागत पीडब्ल्यूडी के साथ समान रूप से साझा की जाएगी. 

 

ये भी पढ़ें: Delhi Bomb Threat: AIIMS समेत इन 50 से ज्यादा अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

पुलिया नहीं बनने से जखीरा अंडरपास में होता है जलभराव
दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग ने अपना हिस्सा 18 जुलाई 2023 को 2.70 करोड़ रुपए जमा करा दिया थे, लेकिन भारतीय रेलवे द्वारा आज तक कोई पुलिया नहीं बनाई गई, जिससे जलभराव स्थिति बनी हुई है. 

हल्की बारिश के बाद भरा 2 फीट तक पानी 
आतिशी ने कहा कि स्थिति इतनी गंभीर है कि आज हल्की बारिश के बाद जखीरा अंडरपास पर रेलवे ट्रैक और आस-पास के इलाकों से 2 फीट तक पानी जमा हो गया, जिससे दिल्लीवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मैं आपसे आग्रह करती हूं कि तुरंत इस समस्या का समाधान निकालें, ताकि जलभरवा की समस्या से निजात मिल सके.

INPUT: DAVESH KUMAR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news