Delhi Weather: दिल्ली में होगी खूब बरसात, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश की येलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2329236

Delhi Weather: दिल्ली में होगी खूब बरसात, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश की येलो अलर्ट

दिल्ली में सुबह के समय कई इलाकों में मंगलवार के दिन बादल छाए रहे. सुबह तकरीबन 11 बजे के बाद बादल काफी घने हो गए. जिसके बाद कई इलाकों में भारी बारिश भी हुई. 28 जून के बाद दिल्ली में यह दूसरी जोरदार बारिश थी, \

Delhi Weather: दिल्ली में होगी खूब बरसात, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश की येलो अलर्ट

Delhi Weather: दिल्ली में मंगलवार के दिन मानसून की दूसरी सबसे अच्छी बरसात हुई, जिस कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. लेकिन दिल्ली के कुछ इलाकों में जलभराव की स्थिति भी बन गई. वहीं बुधवार और गुरुवार को भी बारिश होने का आसार है. इसलिए मौसम विभाग की तरफ से येलो अलर्ट जारी किया गया है. 

दिल्ली में कुछ ही जगह हुई जोरदार बारिश 

दिल्ली में सुबह के समय कई इलाकों में मंगलवार के दिन बादल छाए रहे. सुबह तकरीबन 11 बजे के बाद बादल काफी घने हो गए. जिसके बाद कई इलाकों में भारी बारिश भी हुई. 28 जून के बाद दिल्ली में यह दूसरी जोरदार बारिश थी, लेकिन बारिश पूरी दिल्ली में नहीं हुई. कई इलाकों में सिर्फ बूंदाबांदी ही हुई.  दिल्ली में लोदी रोड में 35 एमएम, पालम में 8.5 ,रिज में 11.3 एमएम तक बारिश हुई.

 

ये भी पढ़ें: Delhi Waterlogging News: दिल्ली में जलभराव को लेकर सरकार और नगर निगम पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

वहीं मंगलवार के दिन तापमान की बात करें तो इस दिन दिल्ली में अधिक तापमान 33.2 डिग्री रहा, जो कि सामान्य डिग्री से तीन डिग्री कम रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 27.2 डिग्री रहा, जो कि सामान्य से एक डिग्री कम रहा. 11 और 12 जुलाई को मध्यम बारिश को देखते हुए मौसम विभाग की तरफ से येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं इस दौरान बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चल सकती है. इस बीच अधिकतम तापमान 34 से 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रह सकता है. 13 से 15 जुलाई को अधिकतम तापमान 34 से 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 से 27 डिग्री तक रह सकता है.  इस दौरान आसमान में हल्के बादल भी छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी देखने को मिल सकती है.

Trending news