दिल्ली में महिला ने प्रेमी संग मिल कर दी पति की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया घटना का खुलासा
topStories0hindi1478205

दिल्ली में महिला ने प्रेमी संग मिल कर दी पति की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया घटना का खुलासा

दिल्ली में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. आरोपी महिला का पिछले दो साल से एक युवक के साथ अवैध संबंध थे. महिला अपने आशिक के साथ रहना चाहती थी. इसलिए उसने अपने पति की हत्या कर दी. 

दिल्ली में महिला ने प्रेमी संग मिल कर दी पति की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया घटना का खुलासा

सचिन/नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. महिला ने पति की मौत को नेचुरल डेथ करार देने की कोशिश की, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मौत पर से पर्दा उठा दिया. पुलिस ने हत्या की जांच करते हुए आरोपी महिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में अवैध निर्माण का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, आरोपी परिवार ने की जमकर पिटाई

मामले को लेकर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान हेमा और सचिन के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि रविवार को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से 40 साल के सुरेश नाम के शख्स की बेहोशी की हालत में लाए जाने की जानकारी मिली. डॉक्टर ने यह भी बताया कि अस्पताल आने से पहले सुरेश की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने मृतक की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों का बयान देने को कहा तो पत्नी ने जानबूझकर यह कहते हुए इसे टाल दिया कि उसकी हालत ठीक नहीं है. 7 दिसंबर को पोस्टमार्टम कराकर शव को उसकी पत्नी हेमा और भाई दीपक को सौंप दिया गया. पोस्टमार्टम के दौरान पत्नी और बेटे सहित परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए गए और किसी ने भी मृतक की मौत पर कोई संदेह नहीं जताया. 

ऐसे हुआ पुलिस को शक
डॉक्टर न शुरुआती रिपोर्ट में बताया कि मृतक के सिर गर्दन छाती और पेट पर आंतरिक चोट पाई गई और मौत की वजह गला दबाना बताया गया. पुलिस ने तुरंत हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी. जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया इस टीम ने पत्नी, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ-साथ पड़ोसियों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. लंबी पूछताछ के बाद मृतक की पत्नी के बयान में कुछ विरोधाभास पाया गया.इसके साथ ही बेटे निशांत और मृतक को अस्पताल लाने वाले पड़ोसी ने संकेत दिया कि मृतक की पत्नी और उसका प्रेमी संदिग्ध हो सकते हैं.

शराब पिलाकर किया पति का कत्ल
लगातार पूछताछ के बाद मृतक की पत्नी हेमा और उसके प्रेमी सचिन ने अपराध करने की बात स्वीकार कर ली. मृतक की पत्नी ने कबूल किया कि उसके पिछले 2 साल से सचिन के साथ संबंध थे. दोनों साथ रहना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने सुरेश को खत्म करने की योजना बनाई. घटना वाले दिन हेमा और उसके प्रेमी ने सुरेश को शराब पीने के लिए प्रेरित किया और कुछ समय बाद जब सुरेश नशे में हो गया. इसके बाद दोनों ने पर्दे और चुन्नी की मदद से पीड़ित का गला घोंट दिया और उसकी गर्दन और पेट को तब तक लात मारते रहे जब उसके मौत का यकीन नहीं हो गई.

Trending news