Weekly Horoscope: साल के आखिरी हफ्ते किसे मिलेगी सफलता, कौन होगा 'मालामाल', जानें सभी का राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope: साल के आखिरी हफ्ते किसे मिलेगी सफलता, कौन होगा 'मालामाल', जानें सभी का राशिफल

Weekly Horoscope 25 to 31 December 2023: साल 2023 का आखिरी सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Weekly Horoscope: साल के आखिरी हफ्ते किसे मिलेगी सफलता, कौन होगा 'मालामाल', जानें सभी का राशिफल

Weekly Horoscope 25 to 31 December 2023: साल 2023 के आखिरी सप्ताह में ग्रहों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए ये सप्ताह नई खुशियां लेकर आएगा तो वहीं कुछ लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए साल का आखिरी सप्ताह सामान्य रहने वाला है. इस हफ्ते आप पुरानी सोच को महत्व देने की जगह काम के नए तरीकों को अपनाएं, सफलता मिलेगी. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें, आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. प्रेमी जोड़ों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, अगर आप किसी नए काम को शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो ये समय उपयुक्त है. काम शुरू करने से पहले घर के बड़ों की सलाह जरूर लें. किसी भी काम को टालने की आदत आपकी परेशानी की वजह बन सकती है. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आप अपनी वाणी से लोगों को प्रभावित करेंगे. काम की अधिकता के बीच परिवार के साथ तालमेल बना पाएंगे. परिवार के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बन सकती है. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आप दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बेहतर समय बिता पाएंगे. घर के किसी सदस्य से चल रहे मतभेद भी दूर होंगे. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है.  

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले घर के बड़ों की सलाह और आशीर्वाद जरूर लें. घर-परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताने का मौका मिलेगा, किसी पुराने दोस्त से भी मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आप कड़ी मेहनत से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. इस हफ्ते किसी से भी पैसों का लेन-देन करने से बचें, विवाद हो सकता है. किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Grahan 2024: साल 2024 में कब लगेंगे ग्रहण, जानें डेट और सूतक काल

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है. काम को टालने की जगह समय पर पूरा करने का प्रयास करें सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, इस सप्ताह आप सभी कार्यों को समय से पूरा कर पाएंगे. जल्दबाजी में कोई भी काम करने से बचें. खुद पर ज्यादा भरोसा करने से आपका नुकसान हो सकता है, संयम के सात काम करने का प्रयास करें. पार्टनर से मिलने का अवसर मिल सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम के बीच में आप खुद के लिए समय निकालने का प्रयास करेंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति के भी योग हैं, प्रयास करते रहें.   

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. किसी भी काम की जिम्मेदारी खुद पर न लें, मिल-बांटकर काम करें. इससे काम समय पर पूरा होगा. आलस करने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम समय से पूरा कर पाएंगे, आर्थिक रूप से भी मजबूती मिलेगी. इस हफ्ते किसी भी तरह की नकारात्मकता को खुद पर हावी होने देने से बचें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम और परिवार के बीच में तालमेल बिठाकर काम करें. व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा रहने वाला है. प्रेम संबंधों में कुछ कठिनाई आ सकती है, क्रोध करने से बचें. 

Trending news