दुर्गेश पाठक की एलजी से मांग-जल्द कराएं MCD चुनाव, हमें पता है कूड़े के पहाड़ कैसे कम करने हैं
Advertisement

दुर्गेश पाठक की एलजी से मांग-जल्द कराएं MCD चुनाव, हमें पता है कूड़े के पहाड़ कैसे कम करने हैं

राजेंद्र नगर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपनी सीट को सुरक्षित रखा है. राघव चड्ढा के राज्यसभा में पहुंचने के बाद यह सीट खाली हुई थी. बीजेपी और आप ने इस सीट को जीतने के लिए जमकर प्रचार प्रसार किया, लेकिन आखिर में राजेंद्र नगर आप के खाते में ही गया. चुनाव जीतते ही विधायक दुर्गेश पाठक ने बीजेपी को एमसीडी चुनाव जल्द कराने की चुनौती दी थी. 

दुर्गेश पाठक

तरुण कुमार/ नई दिल्ली : राजेंद्र नगर उपचुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली में जल्द से जल्द एमसीडी चुनाव करना चाहती है. इस कड़ी में दुर्गेश पाठक ने कूड़े के ढेर पर बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि LG (उपराज्यपाल) ने भी माना कि दिल्ली कूड़े के पहाड़ों से घिरी है. करोड़ों रुपये खर्च होने के बाद BJP की MCD से कूड़े का पहाड़ एक इंच भी कम नहीं हुआ है.

हम LG से अपील करते हैं कि जल्द MCD चुनाव जल्दी करवाए जाएं. दुर्गेश पाठक ने कहा कि AAP चुनाव जीतेगी और हमें पता है कि कूड़े के पहाड़ कैसे कम किए जा सकते हैं.

दुर्गेश पाठक ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि दिल्ली पूरी तरह से कूड़े के पहाड़ों से घिरी हुई है. आप कहीं से भी दिल्ली आते हैं तो BJP द्वारा बनाए गए बड़े-बड़े कूड़े के पहाड़ आपका स्वागत करते हैं. LG साहब ने माना कि BJP ने 15 साल में MCD में कोई काम नहीं किया. 

 

आप विधायक ने कहा कि BJP ने कूड़े के पहाड़ कम करने के लिए सैकड़ों करोड़ रुपये खर्च कर दिए, लेकिन कूड़े का पहाड़ एक इंच भी कम नहीं हुआ. LG साहब ने ट्वीट करके दिल्ली के कूड़े के पहाड़ कम करने के लिए सबसे सुझाव मांगे हैं. AAP ने कई बार इसके लिए सुझाव दिए हैं. LG साहब, कूड़ा साफ करने का एक ही तरीका है. जल्द से जल्द MCD के चुनाव कराए जाएं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद AAP कूड़े के पहाड़ साफ करेगी. दुर्गेश पाठक ने कहा कि  सीएम केजरीवाल ने स्कूल ठीक किए हैं, कूड़े के पहाड़ भी साफ करेंगे. 

 

Trending news