Faridabad Crime: दिनदहाड़े हुई वारदात से लोगों में खौफ, बुजुर्ग महिला को बेहोश कर लाखों की लूट को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1817091

Faridabad Crime: दिनदहाड़े हुई वारदात से लोगों में खौफ, बुजुर्ग महिला को बेहोश कर लाखों की लूट को दिया अंजाम

एनआईटी (NIT) फरीदाबाद के पांच नंबर जी ब्लॉक में मकान नंबर पांच में दिनदहाड़े बदमाश 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बेहोश कर पौने 5 लाख रुपये लूट कर ले गया. वारदात के समय घर में बुजुर्ग महिला अकेली थी और उनकी बहू बाजार से सामान लेने के लिए निकली थी. घटना कल बीती शाम शाम 5 बजे की है.

Faridabad Crime: दिनदहाड़े हुई वारदात से लोगों में खौफ, बुजुर्ग महिला को बेहोश कर लाखों की लूट को दिया अंजाम

Faridabad Crime: एनआईटी (NIT) फरीदाबाद के पांच नंबर जी ब्लॉक में मकान नंबर पांच में दिनदहाड़े बदमाश 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बेहोश कर पौने 5 लाख रुपये लूट कर ले गया. वारदात के समय घर में बुजुर्ग महिला अकेली थी और उनकी बहू बाजार से सामान लेने के लिए निकली थी. घटना कल बीती शाम शाम 5 बजे की है. वारदात की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई.

फिलहाल, बुजुर्ग कुछ भी बता पानी में असमर्थ है कि कौन लोग और कितने लोग घर में घुसे थे. फिलहाल पुलिस आसपास सीसीटीवी कैमरा की मदद ले रही है. दिखाई दे रहा है कि तस्वीर उसी बिल्डिंग की है जहां दूसरी मंजिल पर पीड़ित परिवार रहता है. जानकारी के अनुसार कल शाम बच्चे ट्यूशन पढ़ने गए थे और बुजुर्ग गुरदीप कौर की बहू बाजार से सामान खरीदने निकल गई.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: बाप ने उतारा लाडले को मौत के घाट, फिर रची ये कहानी, ऐसे किया कबूल

जब वह वापस लौटी तो देखा कि उनकी सास बेसुध पड़ी हुई है. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और  अलमारी खुली पड़ी है और उसमें रखा कैश गायब है. किसी तरह उसने अपनी सास को पानी पिलाया और पूछा कि घर में कौन आया था, तो बुजुर्ग कुछ भी बता पाने में असमर्थ दिखाई दी. इसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों और आसपास के लोगों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी.

वहीं बुजुर्ग महिला गुरदीप कौर से जब पूछा गया तो उसने बताया कि उसे नहीं मालूम कि कौन लोग घर में आए थे और कितने लोग थे उसे कुछ भी याद नहीं है. भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से स्थानीय लोग बेहद भयभीत हैं और उन्हें डर सता रहा है कि कल को उनके साथ भी ऐसा हो सकता है. मौके पर पहुंची पुलिस का कहना था कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की भी मदद ली जा रही है ताकि पता चल सके कि कौन लोग घर में घुसे थे.

(इनपुटः नरेंद्र शर्मा)

Trending news