Faridabad News: पत्नी बच्चे को पीटती थी, रोको तो कहती है जहर खा लूंगी, पति ने डॉक्टर महिला पर कराया केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2267398

Faridabad News: पत्नी बच्चे को पीटती थी, रोको तो कहती है जहर खा लूंगी, पति ने डॉक्टर महिला पर कराया केस दर्ज

Haryana News: सूरजकुंड थाना क्षेत्र में इंजीनियर ने बेटे की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उसने पुलिस को बताया कि पत्नी को बेटे का आर्ट पसंद नहीं था. उस पर नजर रखने के लिए घर में CCTV लगवा दिए थे. 

 

Faridabad News: पत्नी बच्चे को पीटती थी, रोको तो कहती है जहर खा लूंगी, पति ने डॉक्टर महिला पर कराया केस दर्ज

Faridabad Crime News: सूरजकुंड थाना क्षेत्र में 11 साल के बेटे की बार-बार पिटाई से तंग इंजीनियर ने डॉक्टर पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस को दी शिकायत में जब पिता ने बेटे को पीटने का कारण पूछा तो जो उसने बताया, वो हैरान करने वाला था. पिता ने बताया कि उसका बेटा पढ़ाई में अव्वल है, लेकिन उसे आर्ट करना भी पसंद है, लेकिन उसकी पत्नी हमेशा बेटे पर पढ़ने का बेवजह दबाव बनाती रहती है और नहीं चाहती कि उसका बेटा आर्ट करे. पिता ने बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

आरोपी महिला जहर खाने की देती थी धमकी

इंजीनियर ने पुलिस को बताया कि जब वह बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार करने से रोकता है तो पत्नी उससे कहती है कि मैं जहर खा लूंगी और बच्चे को भी दे दूंगी. पुलिस प्रवक्ता यशपाल ने बताया कि इन दिनों शहर में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने 11 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई दिखाई दे रही है. इसी बच्चे के पिता ने सीडब्ल्यूसी में शिकायत दी थी, जिसके बाद सीडब्ल्यूसी( चाइल्ड वेलफेयर कमेटी) ने ही बच्चे की काउंसलिंग की. इसके बाद CEC के आदेश पर पुलिस ने FIR दर्ज की. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: जल संकट की ओर बढ़ रही राजधानी, यमुना में लगातार घट रहा है पानी

बेटा घर पर कर क्या रहा है इसके लिए लगवा दिए CCTV
पति द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार उनकी पत्नी हर बात पर बेटे को डांटती और मारती है. बच्चे पर कड़ी नजर रखने के लिए उसकी पत्नी ने अपने ही घर के बेडरूम, डायनिंग एरिया और बेटे के बेडरूम में समेत हर कमरे में CCTV कैमरे लगवा दिए हैं. बेटा दिल्ली के निजी स्कूल से टॉपर है. वहीं यह बच्चा एक अच्छा पेंटर आर्टिस्ट भी है. बेटे की मां को उसका खेलना-पेंटिंग करना पसंद नहीं था. वह सिर्फ उसे पढ़ने के लिए कहती रहती थी.

Input- Amit Chaudhary

Trending news