Faridabad News: AC कोच में चढ़ी महिला को TTE ने चलती ट्रेन से दिया धक्का, टूटी रीड की हड्डी और कई हिस्सो में फ्रैक्चर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2140861

Faridabad News: AC कोच में चढ़ी महिला को TTE ने चलती ट्रेन से दिया धक्का, टूटी रीड की हड्डी और कई हिस्सो में फ्रैक्चर

Faridabad News: फरीदाबाद से झांसी जा रही महिला ने जनरल टिकट ली और वह एसी कोट में चढ़ गई. जिस कारण चलती ट्रेन से टीटीई ने महिला को धक्का दे दिया. इससे महिला की रीड की हड्डी टूट गई, पैर और कूल्हे में भी फ्रैक्चर आ गया.  

Faridabad News: AC कोच में चढ़ी महिला को TTE ने चलती ट्रेन से दिया धक्का, टूटी रीड की हड्डी और कई हिस्सो में फ्रैक्चर

Faridabad Crime News: फरीदाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां चलती ट्रेन से टीटीई ने महिला को धक्का दे दिया, जिस कारण महिला की रीड की हड्डी टूट गई, पैर और कूल्हे में भी फ्रैक्चर आ गया. जहां गलती से झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में महिला चढ़ी थी, जिसे टीटी ने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया.  फिलहाल जीआरपी पुलिस (Government Railway Police) ने महिला की शिकायत पर आरोपी टीटीई के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित भावना के मुताबिक 29 फरवरी को वह अपने एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए झांसी जा रही थी. उसने जनरल क्लास की टिकट ली हुई थी और रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. भावना के मुताबिक जब झेलम एक्सप्रेस रेलवे स्टेशन पर रुकी तो उसके सामने AC-1 का कंपार्टमेंट था, जिसमें वह गलती से चढ़ गई. भावना के मुताबिक कंपार्टमेंट पर मौजूद टीटीई ने पहले उसकी टिकट मांगी और जब जनरल क्लास की टिकट देखी तो उसे धमकाते हुए ट्रेन से उतरने के लिए कहा, लेकिन तब तक ट्रेन चल चुकी थी.

ये भी पढ़ें: Kisan Andolan-2 में हरियाणा की पंचायत खापों की होगी एंट्री, 6 मार्च को महापंचायत

जिसके बाद महिला ने टीटीई से अनुरोध किया कि अगले स्टेशन पर वह उतर जाएगी. भावना के मुताबिक उसने जुर्माना अदा करने की बात भी कही, लेकिन न जाने क्यों टीटीई ने उसको चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. जिससे वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में आ गई.

भावना की मानें तो उसे छोड़ने के लिए उसकी बेटी रेलवे स्टेशन पर आई थी. उसकी बेटी और अन्य लोगों ने उसे जैसे-तैसे बचाया, लेकिन तब तक उसके शरीर में कई फैक्चर हो चुके थे, फिलहाल भावना अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. भावना अब अपने लिए इंसाफ की गुहार लगा रही है. वहीं डॉक्टर के मुताबिक वो अगले 5 से 6 महीने वह बिस्तर से नहीं उठ पाएगी.

इस संबंध में जीआरपी एसएचओ ने बताया कि महिला की शिकायत पर उन्होंने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. उनके मुताबिक जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Input: Amit Chaudhary

Trending news