Farmers Protest: दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे को जल्द खोलेगी हरियाणा पुलिस, लोगों से की ये अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2126634

Farmers Protest: दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे को जल्द खोलेगी हरियाणा पुलिस, लोगों से की ये अपील

Farmers Protest Border Open:  झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन ने आमजन से अपील की है कि वह समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किए जाने वाले रूट डायवर्जन का ध्यान रखें और आदेशों की अनुपालना करें.

Farmers Protest: दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे को जल्द खोलेगी हरियाणा पुलिस, लोगों से की ये अपील

Farmers Protest Boarders Open: किसानों के आंदोलन के चलते बंद दिल्ली रोहतक नेशनल हाईवे को जल्द ही हरियाणा पुलिस भी खोलने जा रही है. एक तरफ जहां राजधानी दिल्ली की पुलिस ने टिकरी बॉर्डर को खोलने की कवायत शुरू कर दी है तो वहीं अब हरियाणा पुलिस के झज्जर जिला कप्तान अर्पित जैन का कहना है कि बहादुरगढ़ के सेक्टर-9 मोड़ पर हरियाणा पुलिस द्वारा की गई बैरिकेडिंग को भी जल्द ही खोल दिया जाएगा.

लोगों को हो रही थी परेशानी
एसपी अर्पित जैन का कहना है कि आम लोगों को रास्ते बंद होने की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब इस रास्ते की दोनों तरफ की एक-एक लेने को जल्द ही खोल दिया जाएगा. ताकि लोगों का आवागमन सही ढंग से हो सके. एसपी अर्पित जैन का कहना है कि वह दिल्ली पुलिस के साथ आपसी कोआर्डिनेशन बनाए हुए हैं. आम लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए भी पूरी कोशिश की जा रही है. लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो इसलिए ही बॉर्डर्स पर पुलिस बल की तैनाती की गई है.

सोशल मीडिया पर ध्यान रखने की अपील
झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन ने आमजन से अपील की है कि वह समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किए जाने वाले रूट डायवर्जन का ध्यान रखें और आदेशों की अनुपालना करें. ताकि किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की कोई परेशानी न हो.

ये भी पढ़ें: Traffic Update: यातायात के लिए फिर से खोले गए दिल्ली के ये मुख्य बॉर्डर, जानें अपडेट

बॉर्डर खोलने की कवायत शुरू
बता दें कि किसानों के दिल्ली कूच के ऐलान के बाद नेशनल हाईवे नंबर 9 पर स्थित बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 मोड पर पुलिस ने लोहे के बैरिकेट्स, कंक्रीट के बैरिकेट्स, कंटीली लोहे की तारे और कंक्रीट की पक्की दीवार सड़क के बीचो-बीच बना रखी है. ताकि किसी भी सूरत में किसान दिल्ली न जा सकें, लेकिन फिलहाल किसान हरियाणा और पंजाब के बॉर्डर पर बैठे हुए हैं. केंद्रीय नेताओं के साथ किसान संगठनों की कई दौर की सकारात्मक बैठक भी हो चुकी है. ऐसे में अब राजधानी दिल्ली के बॉर्डर्स को खोलने की कवायत भी शुरू हो चुकी है, ताकि आम लोग राहत की सांस ले सके.

INPUT- Sumit Tharan

Trending news