Ghaziabad News: कार की छत पर बैठकर पी ड्रिंक, पुलिस ने गिरफ्तार कर काटा 10 हजार का चालान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802516

Ghaziabad News: कार की छत पर बैठकर पी ड्रिंक, पुलिस ने गिरफ्तार कर काटा 10 हजार का चालान

Ghaziabad Car Stunt: गाजियाबाद में कार स्टंट का एक और वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक कार की छत पर बैठकर ड्रींक कर रहे है. इसके साथ ही कार उन्होंने बीच सड़क पर ही केन को फेंक दिया. पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर 10 हजार का चालान काटा है. 

Ghaziabad News: कार की छत पर बैठकर पी ड्रिंक, पुलिस ने गिरफ्तार कर काटा 10 हजार का चालान

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक बार फिर से कार पर सवार होकर स्टंट करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक कार की छत पर बैठे हैं, जिसमें से एक युवक ड्रिंक कर रहा है. उसके बाद वह सड़क पर ही केन को फेंक देता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही गाड़ी पर 10000 का चालान भी किया है.

कार की छत पर स्टंट
गाजियाबाद इलाके में लगातार कार और बाइक से स्टंट का वीडियो वायरल होते रहता है. इसी बीच गाजियाबाद से एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार के ऊपर बैठकर एक शख्स कुछ पी रहा है. पीने के बाद शख्स उस केन को फेंक देता है. वायरल वीडियो गाजियाबाद के कवि नगर इलाके की बताई जा रही है. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि गाड़ी की सनरूफ खोलकर दो युवक उसके छत पर बैठे हुए हैं.

प्रसाशन को दिखाया ठेंगा
बता दें कि ये वीडियो जिस इलाके की बताई जा रही है वहां से महज कुछ ही दूर पर गाजियाबाद के कमिश्नर और कलेक्ट्रेट का ऑफिस है. इसके साथ ही इस इलाके में पुलिस भी लगातार गस्त करती रहती है, लेकिन बावजूद इसके ये दोनों शख्स कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए स्टंट करते हैं. इन्हें देखने से लगता ही नहीं कि इनको किसी भी प्रकार के किसी तंत्र का कोई डर है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: यमुना में नहाने के दौरान हादसा, तीन बच्चे डूबे बाकि के दो घर आकर सो गए

 

पिछले महीने भी कार का कटा था चालान
फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हड़कत में आई है. पुलिस ने वीडियो में दिख रही कार की नंबर की पहचान कर 10 हजार का चालान काटा है. इसके साथ ही दोनों युवकों को हिरासत में भी लिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी इस गाड़ी के ऊपर पिछले महीने ही 7500 और 2500 का चालान काटा गया है. 

INPUT- Piyush Gaur

Trending news