Ghaziabad News: गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को दे दी चेतावनी, बता दिया भस्मासुर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2435963

Ghaziabad News: गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को दे दी चेतावनी, बता दिया भस्मासुर

Yogi Adityanath in Ghaziabad: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम 2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन टैबलेट देने जा रहे हैं. तकनीकी रूप से सक्षम लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना के तहत युवाओं को ब्याज मुक्त लोन दिया जाएगा.

Ghaziabad News: गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को दे दी चेतावनी, बता दिया भस्मासुर

Ghaziabad Hindi News: यूपी के सीएम यदि आदित्यनाथ बुधवार को गाजियाबाद के दौरे पर रहे. इस दौरान घंटाघर रामलीला मैदान के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही. सीएम ने रोजगार मेले में इंटरव्यू देने पहुंचे युवाओं से बात की. इसके बाद उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में 10 जिलों में ऐसे रोजगार मेले लगाए गए. मैंने देखा कि युवा उत्साह से स्टॉल पर जाकर अपनी पसंद का रोजगार ढूंढ रहा है. युवाओं को पंख चाहिए और डबल इंजन सरकार उन्हें ये दे रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम 2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन टैबलेट देने जा रहे हैं. तकनीकी रूप से सक्षम लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे. हमारी सरकार मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना लाई है. इसके तहत 10 लाख युवाओं को अगले कुछ वर्षों में 5 लाख और दूसरे चरण में 10 लाख रुपये का ब्याज मुक्त लोन दिया जाएगा. इस योजना का मकसद बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया कराना है.

पढ़ें: Delhi CM Oath Ceremony: 21 सितंबर को आतिशी ले सकती हैं CM पद की शपथ

सपा के अंदर घुस गई औरंगजेब की आत्मा 

योगी आदित्य नाथ ने सपा और कांग्रेस पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा को आह देश, समाज, युवा और आस्था की चिंता नहीं है. इन्हें सिर्फ परिवार की चिंता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अयोध्या राम मंदिर में बाधक बन रही थी, कश्मीर में आतंकी पनपा रही थी. सपा भी उसी के नक्शेकदम पर चल रही थी. उनकी सरकार गुंडागर्दी, दंगा, अराजकता चरम पर था. सपा तो माफिया के सामने नाक रगड़ती थी. योगी आदित्यनथ ने कहा कि इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है. ये धर्माचार्यों को माफिया कहते हैं.

पढ़ें: Haryana Congress Manifesto: गरीबों को मिलेगा दो कमरों का घर, 25 लाख तक का मुफ्त इलाज

योगी ने कहा कि यूपी में दो लड़कों की जोड़ी जनता को गुमराह करने के लिए आई है. इन्होंने किसी का हित नहीं किया, सिर्फ लूटा है. इन लोगों को जनता ने जब भी शक्ति दी है, तब इन्होंने भस्मासुर की तरह इसका दुरुपयोग किया है. अयोध्या में गरीब बेटी से दुर्व्यवहार हो या कन्नौज का नवाब ब्रांड, ये सभी आज सपा की पहचान बन चुकी है, लेकिन हमारी डबल इंजन की सरकार सपा के इस मॉडल को ध्वस्त करेगी.

 
 
 
 
 

Trending news