Delhi AIIMS: टॉर्चर से छोड़ी जीने की उम्मीद, नर्सिंग छात्रा ने कर ली खुदकुशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2230442

Delhi AIIMS: टॉर्चर से छोड़ी जीने की उम्मीद, नर्सिंग छात्रा ने कर ली खुदकुशी

Delhi Crime News: एम्स निदेशक के ऑफिस के बाहर नाराज छात्राओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने आरोप लगाया कि कॉलेज का एक टीचर लक्ष्मी को परेशान कर रहा था. उन्होंने यह भी कहा कि लक्ष्मी के सुसाइड नोट को हमसे छुपाया गया.  

 

Delhi AIIMS: टॉर्चर से छोड़ी जीने की उम्मीद, नर्सिंग छात्रा ने कर ली खुदकुशी

Delhi News: मंगलवार को दिल्ली एम्स के छात्रावास में एक 21 साल की लड़की ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं अब हॉस्टल में छात्रा द्वारा खुदकुशी का ममला तूल पकड़ता जा रहा है. आज इस मामले को लेकर एम्स डायरेक्टर ऑफिस के बाहर नर्सिंग की छात्राओं द्वारा प्रोटेस्ट किया जा रहा है. "वी वांट जस्टिस फॉर लक्ष्मी" के नारे लगाए जा रहे हैं. पोस्टर लेकर काफी संख्या में गर्ल्स स्टूडेंट धरने पर बैठी हुई हैं. इनको सपोर्ट में और भी स्टूडेंट साथ आ रहे हैं. यह लोग मामले की जांच करने और मृतक लक्ष्मी को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं.

बॉडी का करवाया जाएगा पोस्ट मार्टम 
गौरतलब है कि लक्ष्मी की बॉडी हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकी हुई मिली थी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो पता चला कि उसने दुपट्टा से पंखे में फंदा लगाया और खुदकुशी कर ली. इसकी पुष्टि डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने की थी. वह बिहार की रहनेवाली थी और एम्स में नर्सिंग स्टूडेंट की सेकंड ईयर की छात्रा थी. पुलिस ने मृतक छात्रा की परिवार वालों को सूचना दे दी है. उनके आने के बाद बॉडी का पोस्ट मार्टम करवाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- क्या लोकसभा चुनाव के दौरान हालात बिगाड़ने के लिए स्कूलों को भेजे गए धमकी भरे ई-मेल?

प्रदर्शन कर रही छात्राओं अनुसार लक्ष्मी के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें टॉर्चर और पढ़ाई का प्रेशर देने की बात लिखी गई है. छात्राओं का आरोप है कि सुसाइड नोट उन्हें नहीं दिखाया जा रहा है. छात्राओं का आरोप है कि उनके कॉलेज के टीचर के द्वारा परेशान किया जाता है, जिसके कारण पिछले कुछ दिनों से लक्ष्मी डिप्रेशन मे थी. प्रशासन से टीचर की शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं होती है. इसको लेकर आज 200 से ज्यादा गर्ल्स स्टूडेंट शांति पुर्वक प्रोटेस्ट करने लगी. आरोप है कि काफी देर तक इन्हें हॉस्टल से बाहर निकलने नहीं दिया गया था. बाद में जब दूसरे स्टूडेंट के सपोर्ट से निकली तो डायरेक्टर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गई हैं. 

इनपुट- मुकेश सिंह

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news