Greater Noida: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, केस दर्ज
Advertisement

Greater Noida: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, केस दर्ज

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक जमकर पिस्टल से फायरिंग किए जा रहा है.

Greater Noida: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, केस दर्ज

प्रनव भारद्वाज/ नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक जमकर पिस्टल से फायरिंग किए जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरसअल, तुगलपुर में 28 जनवरी को एक सगाई समारोह का कार्यक्रम था. जिसमें सिकंदराबाद से आए धर्मेंद्र शर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से जमकर फायरिंग की. इस दौरान फायरिंग की वीडियो भी बनाई गई. वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि किस तरह से धर्मेंद्र शर्मा उसमें हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है. जिसमें वह एक के बाद एक फायरिंग करते जा रहे है.फायरिंग का वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा बना लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: WFI Controversy: बृजभूषण पर लगे आरोपों की जांच कमेटी में शामिल हुईं बबीता फोगाट

 

वीडियो वायरल होते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई और पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि यह वीडियो तो तुगलपुर का है. जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले में बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद थाने के हसनपुर जागीर के रहने वाले धर्मेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया गया. धर्मेंद्र शर्मा के द्वारा ही अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सगाई समारोह में फायरिंग की गई थी. पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को जगत फार्म के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल औऱ तीन जिंदा कारतूस बरामद किये हैं.

Trending news