Online Sale: दिवाली पर घर की सजावट के लिए यहां से खरीदें सस्ते इलेक्ट्रॉनिक आइटम, 100 रुपये की चीज मिलेगी सिर्फ 10 में
Advertisement

Online Sale: दिवाली पर घर की सजावट के लिए यहां से खरीदें सस्ते इलेक्ट्रॉनिक आइटम, 100 रुपये की चीज मिलेगी सिर्फ 10 में

Flipkart Big Billion Days Date: अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों ने लोगों के त्योहार को खास बनाने के लिए ऑनलाइन सेल  शुरू करने वाली है, जिसमें लोगों को 90% तक का डिस्काउंट मिलेगा. 

Online Sale: दिवाली पर घर की सजावट के लिए यहां से खरीदें सस्ते इलेक्ट्रॉनिक आइटम, 100 रुपये की चीज मिलेगी सिर्फ 10 में

Flipkart, Amazon Great Indian Festival Sale Date: गणेश उत्सव के बाद दुर्गा पूजा, दशहरा और फिर दीपावली का त्योहार आने वाला है, फेस्टिवल सीजन के दौरान लोगों के अंदर भी काफी उत्साह देखा जाता है. लोग अपने और अपनों के लिए ढेर सारी खरीदारी करते हैं, ऐसे में अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां भी लोगों के त्योहार को खास बनाने के लिए ऑनलाइन सेल शुरू करती है. अमेजन और फ्लिपकार्ट ने हाल ही में सेल का ऐलान किया था, लेकिन उसकी डेट अब तक सामने नहीं आई थी, अब सेल की डेट भी सामने आ गई है. 

फ्लिपकार्ट सेल डेट (Flipkart  Big Billion Days Date)
फ्लिपकार्ट ने Big Billion Days सेल की डेट का ऐलान कर दिया है, सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी और 15 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान अलग-अलग प्रॉडक्ट पर लोगों को 90% तक का डिस्काउंट  दिया जाएगा. 

अमेजन सेल डेट (Great Indian Festival Date)
अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 सेल के ऑफर्स की घोषणा के बाद उसकी डेट भी सामने आ गई है.  Great Indian Festival सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगा, ये कब तक चलेगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं अमेजन प्राइम मेंबर्स (Amazon Prime Membership) के लिए सेल 7 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Bank Holiday in Oct 2023: अक्टूबर महीने में भी छुट्टियों की भरमार, गांधी जयंती दशहरा सहित इतने दिन रहेगा हॉलीडे

कम कीमत में मिलेंगी चीजें
फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में लोगों को फोन, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, घर के सामान, लाइफस्टाइल से जुड़े सामान, बैग, कपड़े, जूते सहित सभी चीजों में 90% तक का डिस्काउंट मिलता है. यही वजह है कि लोग काफी बेसब्री से सेल का इंतजार करते हैं. 

बैंक ऑफर्स 
सेल के दौरान लोगों को SBI सहित अलग-अलग बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर भी ऑफर मिलता है. SBI Card Holders को पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है. वहीं सेल में शॉपिंग के दौरान कैशबैक ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन सहित कई अन्य फायदे भी मिलते हैं. 

इन प्रोडक्ट पर मिलेगी भारी छूट
फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स में भारी छूट मिलती है, इसमें आपको 50%-90% तक की छूट मिल सकती है. 

Trending news