Job News: CM मनोहर लाल ने जन्मदिन पर दिया युवाओं को तोहफा, जारी किए 896 जॉब ऑफर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1682820

Job News: CM मनोहर लाल ने जन्मदिन पर दिया युवाओं को तोहफा, जारी किए 896 जॉब ऑफर

Haryana Job News: CM मनोहर लाल ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर एक क्लिक के माध्यम से विभिन्न विभागों में कार्य करने हेतु लगभग 896 व्यक्तियों को जॉब ऑफर भेजे.

Job News: CM मनोहर लाल ने जन्मदिन पर दिया युवाओं को तोहफा, जारी किए 896 जॉब ऑफर

Haryana Job News: हरियाणा के CM मनोहर लाल ने 05 मई को अपना 70वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया. सीएम आवास में हवन और पूजा का आयोजन किया गया तो वहीं CM मनोहर लाल ने पंचकूला स्थित शिशु गृह पहुंचकर बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान CM ने वहां की सुविधाओं व विभिन्न गतिविधियों के बारे में भी जानकारी ली. जन्मदिवस के अवसर पर युवाओं को खास तोहफा देते हुए 896 व्यक्तियों को जॉब ऑफर भेजे. 

हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) के तहत मिलेगा 6300 लोगों को रोजगार
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विजन के अनुरूप सरकारी विभागों, बोर्डों और निगमों में जरूरत के अनुसार तत्काल मैनपावर की आवश्यकता को पूरा करने के लिए हरियाणा कौशल रोजगार निगम  (HKRN) के माध्यम से अनुबंध आधार पर नियमित अंतराल पर नियुक्तियां दी जा रही हैं. अब तक HKRN के माध्यम से हरियाणा के लगभग 6300 से अधिक व्यक्तियों को रोजगार दिया गया है.  

इस कड़ी में CM मनोहर लाल ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर एक क्लिक के माध्यम से विभिन्न विभागों में कार्य करने हेतु लगभग 896 व्यक्तियों को जॉब ऑफर भेजे. इनमें से 632 युवाओं को तुरंत प्रभाव से डिप्लोमेंट लेटर जारी किए गए. 

ये भी पढ़ें- Neeraj Chopra Wins Doha Diamond league: नीरज चोपड़ा का कमाल, एक बार फिर विदेशी धरती पर गाड़ा भाला

CM मनोहर लाल ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा पारदर्शी तरीके से सरकार भर्तियां कर रही है, हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) के माध्यम से दी जाने वाली नौकरियों में भी पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है. 896 जॉब ऑफर में 136 फायरमैन/ड्राइवर, 117 एनालिस्ट एसोसिएट, 106 आयुष योगा सहायक, 86 ईआरवी ड्राईवर, 64 लेबोरेट्री सुपरवाइजर, 41 आर्ट एजुकेशन सहायक इत्यादि शामिल हैं. CM मनोहर लाल द्वारा जॉब ऑफर दिए जाने के दौरान  सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल, CM के मुख्य प्रधान सचिव डी एस ढेसी सहित HKRN के कई पदाधिकारी मौजूद रहे. 

तार्थ दर्शन योजना
अपने जन्मदिवस के अवसर पर CM मनोहर लाल ने श्रद्धालुओं को तोहफा देते हुए पंचकुला से तीर्थ दर्शन योजना के तहत प्रभु श्री राम की पावन जन्मस्थली अयोध्या के लिए बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह अयोध्या यात्रा 5 मई से 8 मई तक चलेगी.

Input- Vijay Rana

Trending news